Patrika Hindi News

लालू बोले - मोदी सरकार के खिलाफ अंगद की तरह पैर रख दिया है मैंने

Updated: IST Lalu Modi
लालू ने कहा कि मोदी की सरकार पांच साल पूरा नहीं कर पायेगी। अभी तक तो इस सरकार के मात्र तीन साल ही पूरे हुए हैं। सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी...

सिवान/पटना। आज एक टीवी चैनल से बातचीत में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। लालू यादव ने कहा कि 27 अगस्त को होने वाली रैली को लेकर बीजेपी की नींद उड़ गयी है। लालू ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ अंगद की तरह पैर रख दिया है और वह अब केंद्र सरकार को तबाह करके ही छोड़ेंगे।

लालू ने कहा कि मोदी की सरकार पांच साल पूरा नहीं कर पायेगी। अभी तक तो इस सरकार के मात्र तीन साल ही पूरे हुए हैं। सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी।

लालू ने बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट से संपत्ति के मामले में वह और राबड़ी देवी बेदाग छूट गये हैं. उनके ऊपर साजिश के तहत कार्रवाई की जा रही है. लालू ने यह भी कहा कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। इससे पूर्व सोमवार को दिल्ली और गुड़गांव में आयकर विभाग ने लालू से जुड़े 22 बेनामी संपत्ति के ठिकानों पर छापेमारी की थी। उसके बाद लालू के ट्वीट को लेकर सियासी घमसान भी मचा था। छापेमारी के बाद पहली बार एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए लालू ने यह बातें कहीं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???