Patrika Hindi News

> > > > notice to the Nitish government with Tej Pratap, Shahabuddin

राजदेव मर्डर केस: तेजप्रताप, शहाबुद्दीन और नीतीश सरकार को नोटिस

Updated: IST Bihar news, shooter mohammad kaif, tej pratap yada
राजदेव हत्याकांड मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तेजप्रताप यादव, शहाबुद्दीन और नीतीश सरकार को नोटिस जारी किया है...

सिवान। राजदेव हत्याकांड मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तेजप्रताप यादव, शहाबुद्दीन और नीतीश सरकार को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस से आशा रंजन को सुरक्षा देने के साथ ही सीबीआई से जांच की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार राज्य के गृह सचिव को शहाबुद्दीन और तेजप्रताप यादव को नोटिस सर्व करने का आदेश दिया है। अपराधियों के साथ नेताओं की फोटो पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राजनीति और अपराध का यह भयानक गठबंधन है।

गौरतलब हो कि राजदेव रंजन की विधवा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर पति की हत्या की सीबीआई जांच करने और मामले का ट्रायल दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है और गवाहों को अपनी जान का डर है, इसलिए हत्या का मुकदमा दिल्ली स्थानांतरित किया जाए।

बिहार में सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले की जांच का जिम्मा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दिया था। सीबीआई अधिकारियों की एक टीम इसकी जांच शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे