Patrika Hindi News

पेपर लीक मामलाः मंत्रियों और नेताओं ने दी सफाई

Updated: IST BSSC scam, SSC scam, paper leak, bihar exam, Bihar
बीएसएससी पर्चा लीक मामले में एसआईटी जांच रिपोर्ट के तहत दो मंत्रियों और नेताओं समेत अफसरों के नाम सार्वजनिक होने के साथ ही राजनीति सिरे से गरमा गई है...

पटना। बीएसएससी पर्चा लीक मामले में एसआईटी जांच रिपोर्ट के तहत दो मंत्रियों और नेताओं समेत अफसरों के नाम सार्वजनिक होने के साथ ही राजनीति सिरे से गरमा गई है। राजनेता और मंत्री बचाव करने और सफाई देने में जुट गए हैं। राजद कोटे के दोनों मंत्रियों सहकारिता मंत्री आलोक मेहता और पीएचईडी तथा विधि मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि सार्वजनिक जीवन में रहते हुए आए दिन लोगों की पैरवी करनी पड़ती है। इसका मतलब ये नहीं हो जाता कि गड़बड़ी करके अभ्यर्थियों का चयन करने का दबाव बनाया।

इस बाबत भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने दोनों मंत्रियों को बर्खास्त करने की मुख्यमंत्री से मांग की। उन्हांने कहा किजांच प्रतिवेदन में स्वास्थ्य मंत्री के ओएसडी शंकर प्रसाद पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जानी जरूरी है। मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे प्रतिश्ठा का प्रश्र नहीं बनाएं। इधर शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी कहा कि पैरवी करना गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई भी नेता गड़बड़ी करने के लिए किसी की पैरवी नहीं करता।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???