Patrika Hindi News

चंदाबाबू की शहाबुद्दीन के खिलाफ याचिका पर सुनवाई टली

Updated: IST Mohammad Shahabuddin
सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को शहाबुद्दीन के खिलाफ याचिका मामले की सुनवाई को गुरुवार तक के लिए टाल दिया है...

सिवान। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को शहाबुद्दीन के खिलाफ याचिका मामले की सुनवाई को गुरुवार तक के लिए टाल दिया है। शहाबुद्दीन के खिलाफ सीवान जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टल गई है। बता दें कि यह सुनवाई चंदा बाबू के बेटे की हत्या के मामले की है।

जस्टिस दीपक मिश्र और अमिताभ राय की पीठ ने सोमवार को संक्षिप्त सुनवाई के बाद मामले को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया था। पीठ राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन की याचिका पर सुनवाई कर रही है। पीठ ने कहा कि हमें यह देखना होगा कि ट्रायल निष्पक्ष हो।

पीठ ने कहा कि शहाबुद्दीन पर सभी केस तभी दर्ज हुए हैं जब वह जेल में थे। 44 केस बिहार में और एक केस झारखंड में है। इस हिसाब से वह एक हिस्ट्रीशीटर हैं।

जानकारी के अनुसार इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन मामले में सुनवाई के दौरान सोमवार को टिप्पणी की थी कि हमारा हमेशा प्रयास रहता है कि आपराधिक मामलों में निष्पक्ष सुनवाई हो। शहाबुद्दीन का मामला गवाहों की सुरक्षा निष्पक्ष सुनवाई के सिद्धांत पर विचार के लिए एक टेस्ट केस की तरह है।

यह टिप्पणी जस्टिस दीपक मिश्रा ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने और उसके खिलाफ 45 अन्य मामलों से संबंधित याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान की।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???