Patrika Hindi News

बीजेपी नेत्री रंजना उपाध्याय का तीखा हमला, यूपी में महिला अपराध के लिए सपा सरकार जिम्मेवार 

Updated: IST bjp leader
आधी आबादी के जरिये सत्ता हासिल करने में जुटी बीजेपी, महिला सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़

सोनभद्र. 2017 में होने वाले विधानसभा के चुनाव के लिए जहां हर सियासी पार्टी अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लग गयीं हैं वही भाजपा आधी आबादी के जरिये सत्ता हासिल करने के फार्मूले को भी आजमाने में लगी है। इसी रणनीति के तहत भारतीय जनता पार्टी सोनभद्र द्वारा राबर्ट्सगंज स्थित आरटीएस मैदान में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश मंत्री रंजना उपाध्याय व क्षेत्रिय महामंत्री अनिता सचान रहीं ।

सम्मेलन में महिला वक्ताओं ने मोदी सरकार को महिलाओं का हितैषी बताते हुये भाजपा के साथ चलने का संकल्प लिया तथा काग्रेस, सपा, बसपा पर महिला हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए इन्हें भ्रष्टाचार का समर्थक बताया। सम्मेलन में जनपद के प्रत्येक मण्डलों से महिलाओं का हुजुम नारी शक्ति की बात करेगा वही देश पर राज करेगा का नारा लगाते हुए शामिल हो रहा था।

महिला सम्मेलन को सम्बोधित करते हुयें मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री रंजना उपाध्याय ने कहा कि सूबे के मुखिया अखिलेश यादव के पिता और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव बलात्कार करने को लड़कों की गलती बताते है और उसी का नतीजा है कि आज यूपी में बहन, बेटियां सुरक्षित नहीं है। मोदी सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण व उत्थान के लिये अनेको योजनायें चलायी सुकन्या समृद्धि योजना बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना प्रधानमंत्री उज्वला योजना बेटियों एवं माताओं को समर्पित है।

महामंत्री अनिता सचान व क्षेत्रिय मंत्री शारदा खरवार ने कहा कि नारी के विकास के बात करने वाली बसपा प्रमुख मायावती के कार्यकाल में सर्वाधिक नारी उत्पीड़न की घटनायें घटित हुयीं। वही सपा सरकार ने प्रतिदिन नारी उत्पीड़न व बलात्कार कि घटनाओं की खबर से अखबार भरे रहतें है, भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं का मान सम्मान सुरक्षित है, महिलायें निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है और नारी सशक्तिकरण के लियें नित नई योजनायें चलाई जा रही है।

महिला सम्मेलन में आयी महिलाओं को यह संकल्प दिलाया गया कि आगामी 2017 के विधान सभा चुनाव में भाजपा का परचम पूरे प्रदेश मे लहराने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जायेगा।

इस महिला सम्मलेन में भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सुभाष गुप्ता व भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने कहा कि यह देश दुर्गा, सीता, सावित्री के त्याग पर आधारित परम्पराओं का वाहक है देश की आधी आबादी के विकास के लियें भाजपा कृत संकल्पित है उप्र में भाजपा सरकार बनने पर नारी उत्थान व महिला सशक्ति करण के लियें अनेको कार्यक्रम व योजनायें चलायी जायेगीं। महिला सम्मेलन में भाजपा महिला मोर्चा क्षेत्रिय अध्यक्ष अनिता सिंह, बेटी बचाओ बेटी पढाओ की क्षेत्रिय संयोजिका डॉ रचना अग्रवाल,कुसुम शर्मा सुनिता पाण्डेयं सुमन केशरी, रजंना सिंह, मनिषा राय, किरन सिंह आदि ने सम्बोधित किया।

महिला सम्मेलन में मुख्य रुप सें संगीता केशरी, सोनी रावत, लक्ष्मी केशरी कान्ती मालवीया सरोज केशरी रेहाना बेगम दुलारी देवी उषा शर्मा पूनम पाण्डेय संगीता सिंह अमरावती देवी फूल केसा देवी चिन्ता देवी शीला देवी चमेली देवी बंसती सोनी श्यामा देवी ज्ञान देवी गीता वर्मा सुशिला देवी चन्द्रावती देवी इन्द्रावती देवी जगनी देवी आदि उपस्थित रही।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???