Patrika Hindi News

सोनभद्र में पेट्रोल पंप पर लाखों की चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम  

Updated: IST Theft,
चोरों ने इस तरह लाखों रूपये की चोरी की घटना को दिया अंजाम...

सोनभद्र. बीती रात्रि किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप नकटू पर लाखों रुपये की चोरी होने से सनसनी फैल गयी। सुबह जब पैट्रोल पम्प कर्मियों ने देखा तो सन रह गए। तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही में जुट गई।

जानकारी के अनुसार बीजपुर थाना क्षेत्र के नकटू में स्थित किसान सेवा केंद्र पैट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मी हर रोज की भांति पम्प के सामने सड़क पार कच्चे के मकान में बने अपने कार्यालय में दिन भर की बिक्री रख कर सो गए। रात में कच्चे के मकान में बनी खिड़की को तोड़ सारी नकदी चोरों ने उड़ा दी।

सुबह जब कर्मचारियों ने कार्यालय का दरवाजा खोला तो पीछे की खिड़की को टूटा देख उनके होश उड़ गए आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पम्प के कर्मचारियों ने बताया कि हमारे पास दो दिन शनिवार व रविवार की बिक्री लगभग पौने तीन लाख जमा थी।

जिसको हमने कार्यालय में रख दी थी जिसको रात में चोरों ने उड़ा दिया, गौरतलब हो कि विगत फरवरी में भी इसी पैट्रोल पम्प पर कट्टे के बल पर लाखों रुपये की छिनैती की घटना हो चुकी है। वहीं पुलिस ने बताया कि बार-बार पम्प के मालिक को सीसीटीवी कैमरा पम्प पर लगवाने की गुजारिश पुलिस द्वारा की गयी है। कच्चे के मकान से कार्यालय हटाने को कहा गया था, परन्तु मालिक द्वारा एक भी नहीं सुनी गयी। बरहाल पुलिस मामले का जल्द पर्दाफास कर दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने की बात कह गयी है। वहीं बार-बार एक ही पैट्रोल पम्प पर हो रही घटनाओं से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???