scriptपैसे लेने के लिए बैंक की लाइन में लगे पूर्व सैनिक की हार्ट अटैक से मौत | Demonetisation: Former soldier dies by heart attack while standing in bank line | Patrika News
सोनीपत

पैसे लेने के लिए बैंक की लाइन में लगे पूर्व सैनिक की हार्ट अटैक से मौत

पैसे लेने के लिए बैंक की लाइन में लगे पूर्व सैनिक की हार्ट अटैक से मौत, तड़के पांच बजे कतार में लगा था

सोनीपतJan 07, 2017 / 12:44 pm

युवराज सिंह

suicide

suicide

रोहतक। नोटबंदी से पैदा परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बैंकों में अब भी तड़के से लोग कतार में लगने को मजबूर हैं। बैंक से रुपये निकालने के लिए सुबह पांच बजे से लाइन में लगे गांव खिड़वाली के एक रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई। वह भीषण ठंड में दो घंटे तक कतार में लगा रहा और इसी दौरान वह नीचे गिर गया। जब तक उसे अस्पताल ले जाता उसकी मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों का कहना है कि वह तीन दिन से लाइन में लग रहा था, लेकिन वह रुपये नहीं निकाल पाता था। लोगों का आरोप है कि बैंककर्मी कुछ लोगों को पैसा देने के बाद कैश खत्म होना बता देते हैं। गांव खिड़वाली निवासी भगवान शुक्रवार सुबह पांच बजे गांव में स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की शाखा में पैसे निकालने के लिए कतार में लगा था। वह जब कतार में लगने के लिए पहुंचा तो उससे पहले काफी लोग पहले से कतार में लगे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि भगवान करीब दो घंटे तक कतार में लगा था। इसी दौरान उसे चक्कर आया और वह नीचे गिर गया। ग्रामीणों ने उसे संभाला। लोग उसे जब तक अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों ने बैंक मैनेजर के खिलाफ लिखित में शिकायत दी गयी हैं। हालांकि अभी केस दर्ज नहीं हुआ हैं।

बैंक मैनेजर का कहना है जितना कैश ऊपर से आता है उतना ही वह नियम के अनुसार लोगों को दे देते हैं। मेरी कोई गलती या लापरवाही नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो