scriptकेजरीवाल समर्थक का योगेंद्र पर निशाना, जारी किया ऑडियो | Arvind Kejriwal loyalists release audio tape to target Yogendra Yadav | Patrika News

केजरीवाल समर्थक का योगेंद्र पर निशाना, जारी किया ऑडियो

Published: Mar 03, 2015 06:14:00 am

आम आदमी पार्टी में बढ़ता मतभेद, केजरीवाल समर्थक ने योगेंद्र यादव के खिलाफ जारी की रिकॉर्डिंग

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की कार्यकारिणी बैठक होने से एक दिन पहले ही पार्टी में मतभेद एक नए स्तर पहुंचता दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आप नेता योगेंद्र यादव के खिलाफ दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के एक वफादार ने रिकॉर्डिंग जारी की है। इस रिकॉर्डिंग में योगेंद्र यादव को एक पत्रकार के साथ अनऔपचारिक बैठक में बात करते पाया गया है।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाए हैं कि यादव ने इस बैठक के दौरान पार्टी की अहम जानकारी मीडिया को दी है। वहीं ये बातचीत अनऔपचारिक थी, लेकिन चुपके से इसे रिकॉर्ड कर लिया गया। योगेंद्र यादव पर आप दिल्ली सचिव दिलीप पांडे ने आरोप लगाए थे। गौरतलब है कि इससे पहले पांडे ने अनुशासनात्मक समिति को खत भी लिखा था, जिसमें उन्होंने यादव के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप लगाए थे।

वहीं आम आदमी पार्टी अपने दो वरिष्ठ नेताओं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के भविष्य का फैसला करने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक बैठक आयोजित करेगी। दोनों नेताओं पर आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करने का आरोप है। सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि केजरीवाल को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाने की साजिश पिछले छह से आठ माह से चल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो