scriptपत्रिका समूह ने लांच किया कोयम्बत्तूर संस्करण | Coimbatore edition launched by Patrika Group | Patrika News

पत्रिका समूह ने लांच किया कोयम्बत्तूर संस्करण

Published: Jul 17, 2015 01:52:00 pm

दक्षिण भारत में बेंगलूरु, चेन्नई एवं हुबली के बाद पत्रिका समूह का यह चौथा संस्करण है। वर्ष 2004 में चेन्नई संस्करण की शुरुआत की थी।

Patrika Coimbatore edition launched

Patrika Coimbatore edition launched

देश के सर्वाधिक लोकप्रिय और भरोसेमंद हिन्दी दैनिक राजस्थान पत्रिका का बुधवार से तमिलनाडु के प्रमुख शहर कोयम्बत्तूर से भी मुद्रण शुरू हो गया। दक्षिण भारत में बेंगलूरु, चेन्नई और हुबली के बाद पत्रिका समूह का यह चौथा संस्करण है। कोयम्बटूर संस्करण सेलम, ईरोड़, तिरुपुर, मदुरै, नागेरकोइल, तिरुचि जैसे इलाकों को कवर करेगा।

पत्रिका ने तमिलनाडु में वर्ष 2004 में राजधानी चेन्नई से संस्करण की शुरुआत की थी। दक्षिण भारत में बसे लाखों हिन्दी भाषियों को अपनी माटी से जोडऩे के इरादे से राजस्थान पत्रिका ने वर्ष 1996 में ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से प्रकाशन के साथ ही दक्षिण भारत में दस्तक दे दी थी।

दक्षिण में बसे हिन्दी भाषियों के बीच देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय समाचार उनकी भाषा में पहुंंचाने में पत्रिका ने सशक्त भूमिका निभाई है। वस्त्रों की नगरी कोयम्बत्तूर में पत्रिका की दस्तक के साथ ही सालों पहले यहां आकर बसे हिन्दी भाषियों को एक सशक्त मंच उपलब्ध होगा।यह शासन-प्रशासन तक उनके लिए अपनी बात पहुंचाने का सेतु बनेगा। अब राजधानी चेन्नई से तमिलनाडु के दूरस्थ इलाकों में भी पत्रिका ताजा समाचारों के साथ पहुंचेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो