scriptतो इसलिए यूट्यूब से डिलीट हो गए ढिंचैक पूजा के सारे वीडियो | Dhinchak Pooja videos deleted from youtube due to youtube copyright | Patrika News

तो इसलिए यूट्यूब से डिलीट हो गए ढिंचैक पूजा के सारे वीडियो

Published: Jul 12, 2017 11:49:00 am

Submitted by:

ashutosh tiwari

ढिंचैक पूजा के सारे वीडियो ऑफिशिलयल यूट्यूब चैनल से डिलीट हो गए हैं। इसके पीछे इन वजहों को बताया जा रहा है

dhinchak pooja videos

dhinchak pooja videos

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कोहराम मचाने वाली ढिंचैक पूजा को नापंसद करने वालों के लिए एक अच्छी और पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर है। 1.8 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर वाले ढिंचैक पूजा के ऑफिशिलयल यूट्यूब चैनल से उनके सारे वीडियो डिलीट हो गए हैं। फिलहाल इसके पीछे की वजहों की जानकारी नहीं मिल पाई है। 

इसलिए डिलीट हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कॉपीराइट की वजह से ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल से वीडियो हटाए गए हैं। तो कुछ का कहना है कि किसी ने पूजा यूट्यूब चैनल हैक करके उनके सारे वीडियो डिलीट कर दिए हैं।वैसे इस बारे में अभी तक ढिंचैक पूजा ने कुछ नहीं कहा है।
पूजा के पेज पर 3 करोड़ व्यू
बता दें कि ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल के करीब 1.8 लाख सब्सक्राइबर हैं। उनके पेज पर करीब तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके थे। एक अनुमान के मुताबिक ढिंचैक पूजा के वीडियो को हर रोज छह लाख से ज्यादा लोग देखते थे। 


हर महीने 50 लाख तक कमाती है ढिंचैक पूजा
सेल्फी मैंने ले ली आज गाने से सोशल मीडिया की सनसनी बनी ढिंचैक पूजा अपने बेतुके वीडियोज से लाखों की कमाई करती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा एक महीने में 3.20 लाख के 50 लाख रुपए तक कमा लेती है। गूगल एडवर्टिसमेंट के आधार पर एक हजार व्यू पर करीब 90 रुपए मिलते हैं। 

सेल्फी मैंने ले ली आज को डेढ़ करोड़ लोगों ने देखा
सेल्फी मैंने ले ली आज गाने को यूट्यूब पर 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। यानि सिर्फ इसी एक वीडियो से पूजा ने करीब 13 लाख 65 हजार रुपए कमाये हैं। दिलों का शूटर, मेरा स्कूटर, स्वैग वाली टोपी, दारु दारु दारु जैसे गानों ने भी सोशल मीडिया पर गजब का कहर बरपाया था

ट्रेंडिंग वीडियो