scriptशाहरुख को सेंडल भेजने पर पाकिस्तानी शख्स को जेल | Pakistan shoemaker jailed over deer skin sandals for Shahrukh Khan | Patrika News
खास खबर

शाहरुख को सेंडल भेजने पर पाकिस्तानी शख्स को जेल

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लिए हिरण की चमड़ी से पेशावरी सैंडल बनाना उनके प्रशंसक पाकिस्तान के जहांगीर  खान को महंगा पड़ा।

Aug 28, 2016 / 04:31 pm

Dhirendra

shoemaker jahangir khan

shoemaker jahangir khan

पेशावर। हिरण की चमड़ी से बने पेशावरी सैंडल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को भेजने की बात का खुलासा करना एक पाकिस्तानी जूते बनाने वाले को महंगा पड़ा, क्योंकि इस हरकत पर उसे जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल अभिनेता शाहरुख खान के पेशावर में रहने वाले रिश्ते के भाई जहांगीर खान पिछले शुक्रवार को जूते बनाने वाले के पास गए थे। उन्होंने अभिनेता के लिए दो जोड़ी पेशावरी सैंडल बनाने को कहा था।





खान का प्रशंसक है जूता बनाने वाला
स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि जहांगीर खान वास्तव में शाहरुख खान का बड़ा प्रशंसक है। ऑर्डर मिलने पर उसने बॉलीवुड अभिनेता के लिए विशेष तोहफा भेजने का फैसला लिया। उसने अपनी ओर से उनके लिए हिरण की चमड़ी के सैंडल बनाए। खबर फैलने के बाद वन्यजीव विभाग के अधिकारियों ने संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद जहांगीर को गिरफ्तार करना पड़ा और अब वह जेल में है।


जहांगीर के खिलाफ चलेगा मुकदमा
वन्यजीव अधिकारी का कहना है कि जहांगीर हिरण की चमड़ी का सैंडल बना रहा था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। यदि वह हिरण की चमड़ी का प्रयोग कर रहा था तो उस पर जुर्माना लगेगा और मुकदमा भी चलेगा।

Home / Special / शाहरुख को सेंडल भेजने पर पाकिस्तानी शख्स को जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो