scriptजिंदा आतंकी को हिंदू संगठनों को सौंप दे सरकार: साध्वी प्राची | Sadhvi Prachi once again resort controversy, calls parliamentarians terrorists | Patrika News

जिंदा आतंकी को हिंदू संगठनों को सौंप दे सरकार: साध्वी प्राची

Published: Aug 06, 2015 02:56:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

विहिप नेता साध्वी प्राची ने यह भी कहा कि देश की संसद में भी दो-तीन आतंकवादी बैठ, वहीं आतंकी कासिम खान को हिंदू संगठनों को सौंपने की बात भी कही

sadhvi prachi 02

sadhvi prachi 02

नई दिल्ली। विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली विहिप नेता साध्वी प्राची ने कहा कि देश की संसद में भी दो-तीन आतंकवादी बैठे हैं। साध्वी ने कहा कि ये लोग देश के लिए खतरनाक है। वहीं साध्वी ने बुधवार को पकड़े गए जिंदा आतंकी कासिम खान को भी हिंदू संगठनों को सौंपने की बात कही है। साध्वी रूड़की में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी।



हालांकि यह पहली बार नहीं जब साध्वी प्राची ने कोई विवादित बयान दिया हो। हाल ही में साध्वी ने मदरसों और मस्जिदों पर निशाना साधा था। साध्वी ने कहा था कि यूपी के मदरसे और मस्जिदें हथियारों के जखीरा का केंद्र हैं। मदरसों में कट्टरवाद की शिक्षा दी जाती है, जिससे आतंकवाद पनप रहा है।



साध्वी प्राची ने कहा था कि प्रदेश तथा केंद्र सरकार को मदरसों पर नजर रखनी चाहिए, जिससे देश में आतंकवाद कम होगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने मदरसों को लेकर सराहनीय निर्णय लिए हैं। इसे नजीर मानकर व्यवस्था को पूरे हिन्दुस्तान में लागू किया जाए। साध्वी प्राची ने कहा था कि सावन में कांवरियों के डीजे पर प्रतिबंध लगाना गलत है, यदि प्रतिबंध ही लगाना है तो ईद के दिनों में मस्जिदों के लाउडस्पीकर पर लगायें। साध्वी ने खुद को जान का खतरा बताते हुए कि कहा था कि उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो