scriptअब इंद्राणी मुखर्जी का प्रेमी वकील आया सामने, स्वीकारे संबंध | Sheena Bora murder case | Patrika News
खास खबर

अब इंद्राणी मुखर्जी का प्रेमी वकील आया सामने, स्वीकारे संबंध

विष्णु चौधरी ने कहा-शादी नहीं की थी, पड़ोसियों का दावा- कामाख्या मंदिर में लिए थे फेरे, कॉलेज के एक टीचर से भी थे मुखर्जी के संबंध!

Aug 31, 2015 / 07:56 am

Rakesh Mishra

Sheena

Sheena

गुवाहाटी। कई किरदारों के बीच उलझी शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री में अब इंद्राणी मुखर्जी उर्फ परी बोरा के पहले प्रेमी ने एंट्री ली है। पेशे से वकील विष्णु प्रसाद चौधरी का कहना है कि वर्ष 1986-87 में उनके परी से संबंध थे। हालांकि उसने इंद्राणी से शादी की बात से इनकार किया है। मगर इंद्राणी के पड़ोसियों का दावा है कि दोनों ने कामाख्या मंदिर में शादी की थी। यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ से शादी से पहले शिलांग में कॉलेज के एक टीचर से भी उसके संबंध रहे।




गुवाहाटी के उलूबाड़ी में रहने वाले चौधरी ने कहा, “मैं गुवाहाटी विवि के लॉ कॉलेज में पढ़ता था और परी कॉटन कालेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी। वह काफी सुंदर थी। बुद्धिमान होने के साथ ही महत्वाकांक्षी थी। मुझे तो यही पता था कि वह मां- बाप की इकलौती लड़की थी।” उन्होंने आगे कहा, “3-4 महीने के करीबी संबंध के बाद वह शिलांग पढ़ने चली गई। फिर कोई संपर्क ही नही रहा।” हत्या के आरोपों पर हैरानी जताते हुए चौधरी ने कहा कि वह ऎसी लड़की तो नहीं लगती थी। उन्होंने कहा कि मैं जांच में पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं। शिलांग जाने के बाद इंद्राणी ने सिद्धार्थ दास से शादी की। सिद्धार्थ से दो बच्चे शीना और मिखाइल हुए।




बाद में वह अपने पति से अलग हो कर दोनों बच्चों को अपने माता-पिता के हवाले कर कोलकाता चली गई, जहां उसने संजीव खन्ना से शादी की। इस बीच 2012 में जब मिखाइल जान बचाकर गुवाहाटी भाग आया, तो उसका ऎशो-आराम देख पड़ोसी हैरान थे। पड़ोसियों का कहना है कि उसने 12 लाख की गाड़ी खरीदी। दोस्तों के साथ अक्सर पार्टियां करने लगा। पड़ोसियों को आशंका है कि मिखाइल ने इंद्राणी को ब्लैकमेल कर पैसे हासिल किए होंगे।




सीन रिक्रिएट
महाराष्ट्र पुलिस रविवार को इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को रायगढ़ के जंगल में ले गई और सीन रिक्रिएट किया। 2012 में जब शव बरामद हुआ था, तो कंकाल बन चुका था।



सूटकेस बरामद
मुंबई के वर्ली स्थित घर से पुलिस ने सूटकेस बरामद किया, जो कथित तौर पर मिखाइल की हत्या कर शव ठिकाने लगाने में इस्तेमाल होना था। इससे मिखाइल द्वारा खुद की हत्या की साजिश का दावा मजबूत हुआ।

राजीव कुमार

Home / Special / अब इंद्राणी मुखर्जी का प्रेमी वकील आया सामने, स्वीकारे संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो