Patrika Hindi News

इस कलाकार ने लोगों से मांगी मदद, कहा- मेरी हेल्प करो, कैंसर से हालत खराब होती जा रही है, आपका कलाकार भाई : सीताराम पंचाल

Updated: IST sitaram panchal battles lung and kidney cancer
इस बात की जानकारी खुद सीताराम ने ट्वीटर के जरिये दी है और लोगों व अपने चाहने वालों से मदद की गुहार लगाईं है। कैंसर के कारण सीताराम पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं, और दयनीय वित्तीय स्थिति के कारण अपने इलाज का खर्च भी बमुश्किल उठा पा रहे हैं...

नई दिल्ली : बॉलीवुड की तमाम हिट फिल्मों में अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाला एक कलाकार आज मुफलिसी की ज़िंदगी जी रहा है। सीताराम पंचाल बॉलीवुड में एक चिर-परिचित और जाने-पहचाने नाम हैं जिन्होंने जॉली एलएलबी 2, बैंडिट क्वीन, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘पीपली लाइव’ जैसी फिल्मों में बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर के साथ काम किया है, लेकिन पिछले तीन सालों से सीताराम कैंसर जैसी भयानक और जानलेवा बीमारी से गुजर रहे हैं। कैंसर धीरे-धीरे इस कलाकार को अपनी चपेट में ले रहा है।
Image result for sitaram panchaal
इस बात की जानकारी खुद सीताराम ने ट्वीटर के जरिये दी है और लोगों व अपने चाहने वालों से मदद की गुहार लगाईं है। कैंसर के कारण सीताराम पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं, और दयनीय वित्तीय स्थिति के कारण अपने इलाज का खर्च भी बमुश्किल उठा पा रहे हैं।
Image may contain: 2 people, people sitting
फेसबुक और ट्वीटर पर पर उन्होंने एक पोस्ट किया, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह अभिनेता वर्तमान समय में कितनी बदतर हालत में है। हालांकि मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक पंचाल की मदद के लिए कई लोग आगे आये हैं।
सीताराम ने ट्वीटर पर लिखा है, ‘भाईयों मेरी हेल्प करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।’
कई टीवी एसोसिएशन और फिल्म डायरेक्टर भी सीताराम की मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। पीपली लाइव फिल्म की को-डायरेक्टर अनुषा रिजवी ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर सीताराम पंचाल की बैंक डिटेल को शेयर कर लोगों से उनके लिए मदद की गुहार लगाई है।
वहीं सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (Cine & TV Artistes Association) भी सीताराम की मदद के लिए आगे आया है। इस एसोसिएशन ने अपने फेसबुक के जरिए लोगों से अपील की है कि लोग सीताराम की मदद के लिए आगे आएं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???