script

कोलकाता का ये सिक्योरिटी गार्ड हो सकता है संगीत जगत की अगली सनसनी

Published: Dec 08, 2016 12:35:00 pm

भारत एक ऐसा देश है जहाँ आपको हर गली-कौनों और चौराहों पर कोई न कोई ऐसी
विलक्षण प्रतिभा का धनी व्यक्ति मिल ही जाएगा जो आगे जाकर देश और विश्व
पटेल पर अपना और अपने देश का नाम रौशन करे

This Kolkata Security Guard Can Totally Be The Nex

This Kolkata Security Guard Can Totally Be The Next Singing Sensation

भारत एक ऐसा देश है जहाँ आपको हर गली-कौनों और चौराहों पर कोई न कोई ऐसी विलक्षण प्रतिभा का धनी व्यक्ति मिल ही जाएगा जो आगे जाकर देश और विश्व पटेल पर अपना और अपने देश का नाम रौशन करे। बस हमें जरूरत है ऐसे प्रतिभावान लोगों को दुनिया की इस भीड़ से बाहर लाने की।

ऐसी ही प्रतिभा की खोज हैं कोलकाता निवासी शौविक, जोकि एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं. लेकिन बात सिर्फ यहीं ख़त्म नहीं हो जाती। दरअसल शौविक एक सुरीली आवाज़ के मालिक हैं, उनके कंठ से निकले सुरेले सुर सीधे हमारे दिल से होकर गुजरते हैं।

आज हम आपको शौविक के कुछ वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फ़ोन में उनके लिए रिकॉर्ड किये हैं। विडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि अगर शौविक इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे मंच पर जाकर अपनी प्रतिभा दिखाएं तो उनकी जीत शायद निश्चित हो।

बता दें कि शौविक को एक फेसबुक यूजर ने ढूंढ कर निकाला है, इनका नाम है आदर्श सिंह, पहले उन्होंने शौविक का एक विडियो बनाया और फिर उसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर अपलोड कर दिया।

आदर्श सिंह के अनुसार शौविक को हम शायद इंडियाज गॉट टैलेंट के अगले सीजन में देखें और कौन जानता है कि अगले अरिजीत सिंह वो ही हों।