scriptजीत के नशे में इस कदर चूर हुए कोहली कि अपने फैन के साथ कर बैठे कुछ ऐसा जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी! | after tremendous victory over england captain virat did not notice a child | Patrika News

जीत के नशे में इस कदर चूर हुए कोहली कि अपने फैन के साथ कर बैठे कुछ ऐसा जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी!

Published: Jan 17, 2017 04:15:00 pm

Submitted by:

राहुल

कहा जाता है कि क्रिकेट के खेल मेंखिलाडियों  के साथ साथ उनके प्रशंसक भी बहुत मायने रखते हैं। वो एक फैन ही होता है जो एक खिलाड़ी को खिलाड़ी से भगवान बना देता है…

after tremendous victory over england captain vira

after tremendous victory over england captain virat did not notice a child

पुणे: इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटा कर मैच अपने नाम कर लिया। कप्तान विराट कोहली के 122 और केदार जाधव के शानदार 120 रनों की बदौलत एक समय पर असंभव से लग रहे 350 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। वह क्षण ऐसा था जब हर भारतीय को विराट और केदार पर गर्व हुआ।

अश्विन द्वारा जीत का छक्का लगाने के साथ ही देश के क्रिकेट प्रेमी ख़ुशी से झूम उठे. आखिर मौक़ा भी झूमने का था, आखिर भारत ने एक अविश्वस्यनीय जीत अपने नाम की थी। यही मौका था जब विराट कोहली भी जीत के नशे में चूर हो गए और कुछ ऐसा कर बैठे जिसकी कल्पना किसी भारतीय क्रिकेट प्रेमी ने नहीं की थी।


एक कप्तान के तौर पर टीम के जीतने पर उनका खुश होना लाज़मी था. लेकिन जीत का नशा कोहली पर इस कदर चढ़ गया कि उन्होंने अपने एक नन्हे फैन की कदर तक नहीं की। कहा जाता है कि क्रिकेट के खेल मेंखिलाडियों के साथ साथ उनके प्रशंसक भी बहुत मायने रखते हैं। वो एक फैन ही होता है जो एक खिलाड़ी को खिलाड़ी से भगवान बना देता है।


दरअसल, मैच खत्म होने के बाद मैदान पर मौजूद एक बॉल बॉय विराट कोहली के पास सेल्फी लेने की चाहत लेकर उनके पास पंहुचा, लेकिन विराट कोहली जीत के जश्न में बच्चे को बार-बार नज़रंदाज़ करते हुए दिखाई दिए। ऐसा हम नहीं कह रहे, हकीकत यह तस्वीरें बयां कर रही हैं।


सफ़ेद कपड़ों में खड़ा यह बच्चा विराट कोहली की ओर अपना मोबाइल दिखाकर सेल्फी की इच्छा जाहिर करता हुआ नज़र आ रहा हैं, लेकिन कोहली उसे हर बार नज़रंदाज़ करते हुए दिखाई दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो