scriptधोनी और तस्किन की ऐसी फोटोशॉप्ड तस्वीर हुई वायरल | Asia Cup Final : Image of Taskin Ahmed holding MS Dhoni's chopped head goes viral | Patrika News
Uncategorized

धोनी और तस्किन की ऐसी फोटोशॉप्ड तस्वीर हुई वायरल

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हरकत किसी बांग्लादेशी प्रशंसक की हो सकती है

Mar 05, 2016 / 02:10 pm

अमनप्रीत कौर

Dhoni

Dhoni

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप टी20 के फाइनल मैच से पहले सोशल मीडिया पर फोटोशॉप की गई एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस बेहूदा तस्वीर में बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के गेंदबाज तस्किन अहमद के हाथ में टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सिर दिखा गया है।

गौरतलब है कि रविवार को बांग्लादेश के मीरपुर स्टेडियम में भारत और मेजबान टीम के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाना है। मैच भारतीय समय के अनुसार शाम को सात बजे शुरू होगा।



पहले भी हो चुका है ऐसा

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हरकत किसी बांग्लादेशी प्रशंसक की है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी बांग्लादेशी क्रिकेट प्रशंसक की तरफ से इस तरह की हरकत की गई है। इससे पहले पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया को वनडे सीरीज में मिली हार के बाद वहां के स्थानीय अखबार ने टीम इंडिया के आधे सिर के बाल साफ कर मुस्ताफिजुर के साथ तस्वीर छापी थी। मुस्ताफिजुर ने उस सीरीज में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी।

Home / Uncategorized / धोनी और तस्किन की ऐसी फोटोशॉप्ड तस्वीर हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो