scriptइस आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ने कहा, कौन है विराट कोहली | Australian spinner Adam zampa asks who is Virat kohli | Patrika News

इस आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ने कहा, कौन है विराट कोहली

Published: Apr 26, 2016 12:34:00 pm

केन रिचर्डसन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर टीम के साथी खिलाड़ी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की एक फोटो पोस्ट की है

Adam Zampa

Adam Zampa

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का जलवे के चर्चे क्रिकेट की पूरी दुनिया में छाए हुए है। शायद ही ऐसा कोई क्रिकेट फैंन होगा कि जो विराट को नहीं जानता हो। लेकिन आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में एक ऐसे स्पिनर मौजूद है जो कि इस स्टार खिलाड़ी के नाम से अनजान है। इस गेंदबाज का नाम है एडम जाम्पा।

दरअसल आईपीएल के फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाड़ी केन रिचर्डसन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर टीम के साथी खिलाड़ी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, इन दो दिग्‍गज बल्‍लेबाजों को हर मैच में नजदीक से खेलते देखकर खुद को भाग्‍यशाली महसूस करता हूं। उनके इस ट्वीट पर आस्ट्रेलिया गेंदबाज जाम्‍पा ने जवाब दिया, कौन हैं ये? तब रिचर्डसन ने कहा, इशांत शर्मा से पूछो।

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया टीम के लेग स्पिनर एडम जाम्पा आईपीएल की इस सीजन में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से अनुबंधित है। केन रिचर्डसन के ट्वीट पर जाम्पा ने ये जवाब दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो