scriptजिम्बाब्वे पर रोमांचक जीत के बाद रहाणे ने की टीम इंडिया की तारीफ | Patrika News

जिम्बाब्वे पर रोमांचक जीत के बाद रहाणे ने की टीम इंडिया की तारीफ

Published: Jul 11, 2015 12:14:00 am

 जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में पहले वनडे मैच में चार रन की रोमांचक जीत के बाद अजिंक्या रहाणे खुश

ajinkya rahane

ajinkya rahane

हरारे। जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में पहले वनडे मैच में चार रन की रोमांचक जीत के बाद पहली बार टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे अजिंक्या रहाणे के चेहरे में खुशी के साथ संतोष साफ झलक रहा था।

रहाणे ने भारत की जीत के बाद कहा,”हमने शुक्रवार को अच्छा खेल दिखाया। जिम्बाब्वे के गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और शुरूआत में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है।

अंबाटी रायुडू ने वाकई अच्छी बल्लेबाजी कर शानदार शतक लगाया।” कप्तान ने कहा,”हम जानते थे कि 255 के स्कोर का बचाव किया जा सकता है और गेंदबाजों को उसका पूरा श्रेय जाता है।

टीम में लंबे समय के बाद वापसी करने वाले हरभजन सिंह और युवा लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने संयमित गेंदबाजी की। मैच के अंतिम क्षण तनाव भरे थे लेकिन हमने अंतत: इस पर काबू पा लिया।” मैच में शानदार शतक जड़ “मैन आफ द मैच” बने रायुडू ने कहा, “मैच की शुरूआत में बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। मैंने और “अज्जू” (रहाणे) ने धैर्य के साथ पारी को आगे बढ़ाया।

मैं जानता था कि संयमित रह कर ही इस विकेट पर बल्लेबाजी की जा सकती है। मैं खुश हूं कि मैं अंत तक विकेट पर टिका रहा, शतक बनाया और हमारी टीम ने जीत भी हासिल की।

ट्रेंडिंग वीडियो