Patrika Hindi News

आईपीएल प्लेऑफ के लिए होना चाहिए अतिरिक्त दिन: शाहरुख

Updated: IST Shahrukh Khan
कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आईपीएल प्लेऑफ के लिए एक अतिरिक्त दिन न होने पर नाखुशी जाहिर की है। आईपीएल के मैच में कोलकाता और हैदराबाद के बीच हुए ऐलिमिनेटर मैच में बारिश ने खलल डाला और मैच की दूसरी पारी तकरीबन तीन घंटे के बाद शुरू की गई।

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ के लिए एक अतिरिक्त दिन न होने पर नाखुशी जाहिर की है। बुधवार देर रात खेले गए आईपीएल के 10वें संस्करण में कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाज के बीच हुए ऐलिमिनेटर मैच में बारिश ने खलल डाला और मैच की दूसरी पारी तकरीबन तीन घंटे से ज्यादा इंतजार के बाद शुरू की गई।

मैच के रद्द होने पर अतिरिक्त दिन होना चाहिए मैच- शाहरुख
मौजूदा विजेता हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 128 रन बनाए थे। लेकिन पहली पारी के अंत होने तक बारिश ने दस्तक दी जो बाद में तेज हो गई। इसी कारण दूसरी पारी देर से शुरू हुई।

मैच देरी से होने के कारण कोलकाता को छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। कोलकाता ने इस लक्ष्य को चार गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया। शाहरूख मैच के दौरान स्टेडियम में थे। उन्होंने मैच के बाद गुरुवार को ट्वीट किया, आज रात (बुधवार रात) विजेता टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। लेकिन, मैच रद्द होने की हालत में प्लेऑफ के लिए एक अतिरिक्त दिन होना चाहिए।

10 विकेट होते हुए 48 रन बचाना लगभग नामुमकिन सी बात- गावस्कर
महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मैच के बाद कहा कि हैदराबाद के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण ही क्यों न होता, फिर भी 10 विकेट होते हुए 48 रन बचाना लगभग नामुमकिन सी बात है।

दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता की भिड़ंत पुणे सुपरजाएंट से
कोलकाता एलिमिनेटर मैच जीत कर दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है जहां उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा। दूसरे क्वालीफायर में जीतने वाली टीम रविवार को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से भिड़ेगी।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???