scriptकबड्डी: पिंक पेंथर्स का जोश बढ़ाने आए अजय और तब्बू, पर मिली हार | Patrika News

कबड्डी: पिंक पेंथर्स का जोश बढ़ाने आए अजय और तब्बू, पर मिली हार

Published: Jul 30, 2015 09:27:00 am

अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली जयपुर टीम के खिलाडियों ने मैच में अहम मौकों पर कई गलतियां की जो उन्हें अंत में भारी पड़ गई

jaipur pink panthers

jaipur pink panthers

जयपुर। बेंगलूरू बुल्स को हराकर जोश में दिख रही जयपुर पिंक पेंथर्स का जोर को दबंग दिल्ली पर नहीं चला और मेजबान टीम हार के साथ गुलाबीनगर से विदा हुई। बुधवार को यहां सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में दिल्ली ने गत चैम्पियन को 35-27 के बड़े अंतर से हराया। हॉफ टाइम तक दिल्ली ने 17-10 की बढ़त बना रखी थी।



घर में तीसरी बार हारे पिंक पेंथर्स
जयपुर पिंक पेंथर्स की घर में यह तीसरी और कुल पांचवीं हार है। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली जयपुर टीम के खिलाडियों ने मैच में अहम मौकों पर कई गलतियां की जो उन्हें अंत में भारी पड़ गई। मैच में अभिषेक का साथ देने के लिए फिल्म अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू और श्रेया सरन भी मौजूद थे।



शुरूआत से दिल्ली टीम रही हावी
पहले हॉफ के शुरूआती 10 मिनट में दिल्ली टीम पिंक पेंथर्स पर हावी रही। उसने मेजबान पर 8-3 की बढ़त बना ली थी। इसके बाद दिल्ली ने पेंथर्स को ऑलआउट कर लोना अंक हासिल किए और अपनी बढ़त 11-4 कर दी। उसने यह बढ़त पूरे समय बनाई रखी। पिंक पेंथर्स टीम हाफ टाइम में दिल्ली से 7 अंक पीछे रही। दिल्ली के लिए रेडर काशीलिंग अडाके और डिफेंडर व कप्तान रविन्दर पहल ने चार-चार अंक जुटाए। उनके अलावा डिफेंडर अमित चिल्लर और रेडर रोहित चौधरी ने तीन- तीन अंक बनाए। वहीं पेंथर्स के लिए रन सिंह व कुलदीप सिंह ने तीन-तीन अंक जुटाए।



मेजबान नहीं कर सके वापसी
दूसरे हॉफ में मेजबान टीम मुकाबले में वापसी नहीं कर पाई। दिल्ली टीम पूरे समय करीब 10 अंकों से आगे रही। मैच के 32वें मिनट में हालांकि पेंथर्स ने प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी काशीलिंग को पकड़ दो अंक जुटाए और स्कोर 19-28 कर दिया। लेकिन दिल्ली टीम पेंथर्स पर अपना दबदबा बरकरार रखने में सफल रही और उसने मैच अपने नाम कर लिया।



पुणेरी पलटन की पहली जीत
प्रवीण निवाले, सुरिन्दर सिंह और कप्तान वजीर सिंह के दमदार प्रदर्शन से पुणेरी पलटन ने अपनी पहली जीत दर्ज की। पुणे टीम ने बुधवार को बंगाल वारियर्स को 33 -29 से शिकस्त दी। पुणे की पांच मैचों में यह पहली जीत है, वहीं बंगाल को छह मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। पुणेरी पलटन मैच के शुरूआत से ही आक्रामक दिखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो