script

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, बीमारी के चलते दूसरे टेस्ट से बहार हुए विलियम्सन

Published: Sep 30, 2016 01:14:00 pm

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में करारी हार झेलनी वाली न्यूजीलैंड टीम को दूसरे टेस्ट पहले कप्तान केन विलियम्सन के रूप मेें बड़ा झटका लगा

Kane Williamson

Kane Williamson

कोलकाता। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में करारी हार झेलनी वाली न्यूजीलैंड टीम को दूसरे टेस्ट पहले कप्तान केन विलियम्सन के रूप मेें बड़ा झटका लगा। न्यूजीलैंड के स्टार बैट्समैन और कप्तान केन विलियम्सन बीमारी के चलते कोलकाता में होने वाले दूसरे टेस्ट से बहार हो गए हैं। उनकी जगह रॉस टेलर को कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। कानपुर टेस्ट मैच में विलियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी की थी।


हालांकि इससे पहले सलामी बल्लेबाज टाम लाथम को शुक्रवार को भारत के खिलाफ यहां शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में इस बल्लेबाज की उपलब्धता पर कोई संदेह नहीं था, लेकिन आज केन विलियम्सन टॉस के लिए नहीं आए।

लाथम ने कहा बीते दिन कहा था, ‘केन आज थोड़ी अच्छी स्थिति में नहीं है इसलिए वह ट्रेनिंग नहीं करेगा।’ विलियमसन को हो रही परेशानी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘उसे कीड़े ने काटा है। कोई बड़ी बात नहीं। वह आराम कर रहा है ताकि वह शुक्रवार तक फिट हो सके।’ विलियम्सन दूसरे नंबर के टेस्ट बल्लेबाज है, उन्होंने पहले टेस्ट में 75 और 25 रन बनाए और वह आसानी से स्पिन गेंदबाजी का सामना कर सकता है।

दौरा कर रही टीम के तीन खिलाड़ी टिम साउदी, जेम्स नीशाम और मार्क क्रेग चोटिल हैं और अगर कप्तान अंतिम एकादश में शामिल नहीं होता है तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा। शुक्रवार के मैच में जीतन पटेल ने वापसी की है जिन्होंने अंतिम टेस्ट जनवरी 2013 में खेला था।

ट्रेंडिंग वीडियो