scriptनेमार के डबल से बार्सिलोना ने स्पोर्टिंग गिजोन को 5-0 से हराया | Neymar guides Barcelona to the victory | Patrika News

नेमार के डबल से बार्सिलोना ने स्पोर्टिंग गिजोन को 5-0 से हराया

Published: Sep 26, 2016 03:15:00 pm

मेस्सी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी के बावजूद लुई सुआरेज और नेमार ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया

Neymar

Neymar

मैड्रिड। फॉरवर्ड नेमार के शानदार गोल की बदौलत स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने स्पोर्टिंग गिजोन को 5-0 से हराया और स्पेनिश लीग ला लीगा की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। नेमार ने दो गोल दागे।

लियोनल मेस्सी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी के बावजूद लुई सुआरेज और नेमार ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। बार्सिलोना की तरफ से लुई सुआरेज ने मैच के 29वं मिनट में गोलकर अपनी टीम का खाता खोल दिया। इसके चार मिनट बाद राफिन्हा ने एक और गोल दागकर स्कोर 2-0 कर दिया।

पहले हाफ में 2-0 से आगे रहने वाली बार्सा की टीम ने दूसरे हाफ में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आखिर में तीन गोल दागे। दूसरे हाफ में नेमार ने 81वें और 88वें मिनट में गोल किये। वहीं अर्दा तुरान ने 85वें मिनट में बार्सिलोना की तरफ से मैच का पांचवां गोल दागा।

वहीं एक अन्य मुकाबले में लास पालमास ने रीयाल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोक दिया। मैड्रिड की तरफ से मार्को असिनयो ने 33वें और बेंजेमा ने 67वें मिनट में दो दागे। वहीं पालमास की तरफ से ताना ने 38वें और सर्जियो अराउजो ने 85वें मिनट में गोल किये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो