scriptबारिश के कारण धरा रह गया धोनी का फॉर्मूला, हुए निराश | Our plan spoiled after Kolkata T20 washout: MS Dhoni | Patrika News

बारिश के कारण धरा रह गया धोनी का फॉर्मूला, हुए निराश

Published: Oct 09, 2015 10:06:00 am

इस मैच के लिए कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम में तीन बदलाव किए थे लेकिन बारिश के कारण यह जमीन पर नहीं आ सके। 

MS and raina

MS and raina

कोलकाता। बारिश के चलते रद्द हुए कोलकाता टी20 मुकाबले के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत अपने नए टीम फॉर्मूले को लागू नहीं कर पाया। इस मैच के लिए कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम में तीन बदलाव किए थे लेकिन बारिश के कारण यह जमीन पर नहीं आ सके। मैच रद्द होने के बाद धोनी ने कहाकि हम टीम में बदलाव करना चाहते थे। सही कहूं तो हम टीम में तीन बदलाव कर रहे थे, साथ ही बल्लेबाजी क्रम में भी फेरबदल कर रहे थे लेकिन दुख की बात है कि खेल हो नहीं पाया।



आपको बता दें कि कोलकाता टी20 बारिश के बाद खराब आउटफील्ड के चलते बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था। धोनी ने बताया कि वे टीम में अजिंक्या रहाणे, स्टुअर्ट बिन्नी और अमित मिश्रा को शामिल किया जाना था। रहाणे से बल्लेबाजी की शुरूआत कराई जाती जबकि रैना को नंबर तीन पर भेजा जाता। मैच रद्द होने पर निराशा जताते हुए कप्तान ने कहाकि, यह ऎसी जगह है जहां आप आकर मैच खेलना चाहते हैं। यहां का इतिहास और लोग गजब के हैं। यह दुख और निराशा की बात है कि खेल हो नहीं पाया। भारत के 2-0 से सीरिज हारने के बाद भी इस मैच के लिए 25 हजार दर्शक आए थे।



टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने भी धोनी का समर्थन करते हुए कहाकि मैच रद्द होना निराशाजनक है। आप इन चीजों पर लगाम नहीं लगा सकते। यह अंपायरों को सोचना होता है, उन्हें पता है कि आगे लंबी सीरिज है। हालांकि उन्होंने मैदान को समय पर सुखाने के लिए इंतजामों में सुधार की जरूरत बताई। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसी ने भी मैच न होने पर हताशा जाहिर की।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भीयहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो