scriptप्रो कबड्डी : एक तरफा मुकाबले में पुनेरी पल्टन ने यू मुम्बा को दी मात | Pro Kabaddi League : Puneri Paltan beat rivals U Mumba 41-19 | Patrika News

प्रो कबड्डी : एक तरफा मुकाबले में पुनेरी पल्टन ने यू मुम्बा को दी मात

Published: Jun 27, 2016 11:40:00 am

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के चौथे मैच में रविवार को पुनेरी पल्टन ने एक तरफा मुकाबले में यू मुम्बा को 41-19 से हरा दिया

Puneri Paltan vs U Mumba

Puneri Paltan vs U Mumba

मुंबई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के चौथे मैच में रविवार को पुनेरी पल्टन ने एक तरफा मुकाबले में यू मुम्बा को 41-19 से हरा दिया। पुनेरी की टीम पूरे मैच में यू मुम्बा पर हावी रही, जिसके कारण जीता का अंतर 22 अंकों का रहा।

पुनेरी पल्टन के अजय ठाकुर को बेस्ट रेडर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, जीतने वाली टीम के रविन्दर बहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुनेरी के ही जोगिंदर सिंह को मैच का बेस्ट डिफेंडर चुना गया।

यू मुम्बा की टीम पूरे मैच में कहीं भी नजर नहीं आ रही थी। उसने शुरू से ही पुनेरी को अपने ऊपर हावी होने के भरपूर मौके दिए। पहला हाफ खत्म होने के बाद स्कोर 26-10 रहा। पुनेरी पल्टन की टीम पूरी तरह से मैच पर कब्जा जमा चुकी थी।

दूसरे हाफ में पुनेरी पल्टन ने जीत की औपचारिकता को पूरा किया और दूसरी जीत हासिल की। उसने शनिवार को अपने पहले मैच में तेलगु टाइटंस को मात दी थी। मुम्बा का भी यह दूसरा मैच था, अपने पहले मैच में उसने शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी थी।

पुनेरी को इस मैच में 22 रेड अंक मिले जबकि मुम्बा को 14 अंक मिले। टैकल अंक में भी पुनेरी की टीम मुम्बा से आगे रही। यहां पुनेरी पल्टन को 10 अंक और मुम्बा को चार अंक मिले।

ऑल आउट अंक में पुनेरी पल्टन को छह अंक मिले, जबकि मुम्बा एक भी ऑल आउट अंक हासिल नहीं कर पाई। वहीं, पुनेरी पल्टन को तीन अतिरिक्त अंक मिले और मुम्बा को एक अतिरिक्त अंक मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो