scriptराजीव शुक्ला ने किया महिलाओं की जीत पर अजीबो गरीब ट्वीट  | Patrika News

राजीव शुक्ला ने किया महिलाओं की जीत पर अजीबो गरीब ट्वीट 

Published: Jul 21, 2017 06:07:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

राजीव शुक्ला ने बधाई तो महिला टीम को ही दी लेकिन गलती कर गए टूर्नामेंट के नाम में । 

RAJEEV SHUKLA

RAJEEV SHUKLA


नई दिल्ली :राजीव शुक्ला क्रिकेट के बहुत प्रेमी हैं कोई भी टूर्नामेंट हो देश विदेश में हर जगह दिख जाते हैं लेकिन लगता है की उनको बस पुरुष क्रिकेट ही पसंद है । शुक्ला जी ने महिला क्रिकेट के जीतने पर बधाई तो दी लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी कि बधाई दे बैठे । राजीव शुक्ला ने बधाई तो महिला टीम को ही दी लेकिन गलती कर गए टूर्नामेंट के नाम में । 
शुक्ला जे से ये गलती जानबूझकर हुयी या अंजाने में ये तो वही जानें लेकिन शुक्ला जी से आग्रह है की कभी तो पुरषों के क्रिकेट से बाहर आ सकें । महिलाएं भी क्रिकेट खेलती हैं और अबकी बार तो वे पुरषों से आगे जाते हुए विश्वकप के फाइनल तक पहुंची हैं। 
पिछले महीने पुरुष किकेट टीम चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैं पहुंची थी जहां उसे पाकिस्तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पडा था । शुक्ला जी अगर बोर्ड और राजनीति के चक्कर में घनचक्कर हो रहे हों तो किसी एक को छोड़ दीजिये कम से कम महिलाओं की ममेहनत का अपमान तो न करिए । राजीव शुक्ला क्रिकेट के प्रशासक के तौर पर जाने जाते हैं| कांग्रेस के राज्यसभा सांसद भी हैं जो क्रिकेट में दिलचस्पी रखते हैं शुक्ला आईपीएल के अध्यक्ष भी हैं ।
गौरतलब है कि महिला विश्वकप के सेमीफाइनल में खेलते हुए भारतीय महिलाओं ने डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो