scriptबांग्लादेशी फैन्स के साथ भिड़े अश्विन, दिया करारा जवाब | Ravichandran Ashwin faces the anger of Bangladesh fans on Twitter | Patrika News

बांग्लादेशी फैन्स के साथ भिड़े अश्विन, दिया करारा जवाब

Published: Mar 14, 2016 01:45:00 pm

ओमान मुकाबले को लेकर स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने किया ट्वीट तो भड़क उठे बांग्लादेशी फैन्स

r ashwin

r ashwin

नई दिल्ली। अब क्रिकेट की जंग क्रिकेट मैदान के अलावा ट्विटर पर भी होने लगी है। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश और ओमान के मुकाबले को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिस पर बांग्लादेशी फैन्स गुस्सा हो गए और उसके जवाब में अश्विन ने भी वापस उन्हें जवाब दिया। इस सोशल नेटवर्क की झड़प में अश्विन किसी तरह की राहत देने की मूड में नहीं थे। जबकि बांग्लादेशी स्पोर्ट्स भी अपने टीम के समर्थन में ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे थे।


आपको बता दें कि पिछले महीने भी एशिया कप के दौरान भारत-बांग्लादेश के मुकाबलों में काफी रोमांच देखने को मिला था। इसकी शुरूआत पिछले साल वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हुई थी। इस दौरान विराट कोहली और रूबेल हुसैन के बीच काफी तीखी झड़प हुई थी। उसके बाद एकदिवसीय सीरीज में बांग्लादेश ने भारत को हरा दिया था और बांग्लादेशी फैन्स ने भारतीय टीम का बुरी तरह मजाक उड़ाया था।


हाल में हुए एशिया कप के दौरान भी दोनों टीम के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर काफी गहमागहमी थी। तस्कीन अहमद के हाथों महेंद्र सिंह धोनी के कटे हुए सर वाली तस्वीर को लेकर भी काफी हो हल्ला हुआ था। जब भारत ने एशिया कप 2016 के फाइनल में बांग्लादेश को हरा दिया था तब भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स ने बांग्लादेशी फैन्स को ट्विटर पर जवाब दिया था।

गौर हो कि तमीम इकबाल के शानदार शतक की बदौलत ओमान को हराकर वर्ल्ड टी-20 के सुपर-10 में बांग्लादेश पहुंच गया है। टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 23 मार्च को बैंगलुरु में खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो