scriptड्रेसिंग रूम में सरफराज को मारने दौड़ा था केकेआर का ये प्लेयर | Robin Uthappa ran after Sarfaraz Khan in dressing room to neat him | Patrika News
Uncategorized

ड्रेसिंग रूम में सरफराज को मारने दौड़ा था केकेआर का ये प्लेयर

ये घटना तब हुई जब क्रिस गेल के आउट होने के बाद सरफराज मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए, तब उथप्पा की उनसे बहस हो गई थी

May 02, 2016 / 05:06 pm

कमल राजपूत

Sarfaraz-Uthappa

Sarfaraz-Uthappa

नई दिल्ली। आईपीएल और विवाद एक दूसरे के पर्याय बन चुके है। बिना कोई कान्ट्रोवर्सी के आईपीएल को कोई टूर्नामेंट सफल हो जाए ऐसा कम देखने में आता है। आईपीएल 2016 में हरभजन सिंह ने कान्ट्रोवर्सी की शुरुआत कर ही दी। रविवार को मुंबई और पुणे के बीच खेले गए मैच में हरभजन सिंह ने अपनी टीम के साथी अंबाती रायडू को उनकी गेंद पर मिसफील्ड करने के कारण गाली तक दे डाली। हालांकि बाद में उन्होंने रायडू से माफी मांग कर मामले शांत किया।

ऐसा ही एक मामला पिछले आईपीएल में देखने को मिला था। 2015 के आईपीएल में केकेआर के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा बेंगलुरु के रिजर्व खिलाड़ी सरफराज खान से उलझ गए थे। ये घटना तब हुई जब क्रिस गेल के आउट होने के बाद सरफराज मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए, तब उथप्पा की उनसे बहस हो गई थी।

इस घटना के अगली चार बॉल के बाद मैच खत्म हो गया और बेंगलुरु वो मैच जीत गई। इसके बाद ड्रेसिंग रुम में प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान भी उथप्पा सरफराज को लेकर अपशब्द कहते रहे और यहां तक कि उनको मारने तक दौड़े। हांलाकि ड्रेसिंग रुम में खड़े खिलाडिय़ों ने बीच-बचाव करचे हुए मामलें को ठंडा करा दिया। बाद में एबी डिविलियर्स और अशोक डिंडा ने बीच-बचाव करके मामले को शांत किया।

Home / Uncategorized / ड्रेसिंग रूम में सरफराज को मारने दौड़ा था केकेआर का ये प्लेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो