scriptसचिन के बेटे अर्जुन ने ठोका जोरदार सैंकड़ा, दिखी युवराज की झलक | Sachin son Arjun Tendulkar hits impressive century | Patrika News
Uncategorized

सचिन के बेटे अर्जुन ने ठोका जोरदार सैंकड़ा, दिखी युवराज की झलक

अर्जुन ने सचिन तेंदुलकर जिमखाना ग्राउंड पर सुनील गावस्कर इलेवन और रोहित शर्मा इलेवन के बीच मैच में खेलते हुए 106 रन की पारी खेली

Nov 25, 2015 / 11:00 am

शक्ति सिंह

Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर के 16 साल के बेटे अर्जुन ने जूनियर मुंबई टूर्नामेंट में जोरदार शतक लगाया है। उनकी इस पारी की काफी तारीफ हो रही है और उनकी बैटिंग शैली की युवराज सिंह से तुलना की जा रही है। अर्जुन ने सचिन तेंदुलकर जिमखाना ग्राउंड पर सुनील गावस्कर इलेवन और रोहित शर्मा इलेवन के बीच मैच में खेलते हुए 106 रन की पारी खेली।

अर्जुन की टीम गावस्कर इलेवन ने 218 रन बनाए और इसमें से लगभग आधे रन अर्जुन के बल्ले से निकले। अर्जुन की टीम मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन अंडर-16 पेराडे ट्रॉफी में खेल रही है। इसमें सचिन तेंदुलकर इलेवन और दिलीप वेंगसरकर इलेवन भी खेल रही है। अर्जुन बल्लेबाजी के साथ ही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज भी हैं। पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी अर्जुन से खासे प्रभावित है।

अकरम ने आईपीएल के दौरान अर्जुन को गेंदबाजी के टिप्स भी दिए थे और उनकी तारीफ भी की थी इसी साल एशेज सीरिज के दौरान अर्जुन इंग्लिश बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी कर रहे थे। सितंबर में अर्जुन ने 42 गेंद पर 118 रन की पारी खेली थी। सचिन ने 15 साल की उम्र में मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी डेब्यू किया था।

Home / Uncategorized / सचिन के बेटे अर्जुन ने ठोका जोरदार सैंकड़ा, दिखी युवराज की झलक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो