scriptसचिन फिर आ रहे हैं क्रिकेट के मैदान में, अगले महीने खेलेंगे तीन मैच | Sachin Tendulkar, Shane Warne T20 matches in US | Patrika News
Uncategorized

सचिन फिर आ रहे हैं क्रिकेट के मैदान में, अगले महीने खेलेंगे तीन मैच

अमरीका में अगले महीने सात, 11 और 14 नवंबर को तीन ट्वंटी 20 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें विश्व भर के कई प्रसिद्ध खिलाड़ी भाग लेंगे।

Oct 06, 2015 / 03:20 pm

शक्ति सिंह

sachin and warne

sachin and warne

वाशिंगटन । अमरीका में क्रिकेट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पूर्व आस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न सहित कई दिग्गज खिलाड़ी इस साल नवंबर में ट्वंटी 20 मुकाबलों में खेलेंगे। अमरीका में अगले महीने सात, 11 और 14 नवंबर को तीन ट्वंटी 20 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें विश्व भर के कई प्रसिद्ध खिलाड़ी भाग लेंगे।

सचिन ने कहाकि हम अपने पीछे पहचान छोड़ जाना चाहते हैं। हम लोगों का मनोरंजन कर सुनहरी यादों को पीछे छोड़ जाना चाहते हैं। सचिन और वार्न के अलावा पाकिस्तान के वसीम अकरम, वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, दक्षिण अफ्रीका के जैक्स कैलिस, इंग्लैंड के माइकल वॉन और श्रीलंका के माहेला जयवर्धने जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इन ट्वंटी-20 मुकाबलों में अपना जौहर दिखाएंगे।



वार्न ने कहाकि अमेरिका में यह सभी मुकाबले चुनौतीपूर्ण और मनोरंजक साबित होंगे। जब मैं और सचिन टॉस के लिये मैदान पर आएंगे तो यह वास्तव में एक महान क्षण होगा।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी यहाँ क्लिक करें

Home / Uncategorized / सचिन फिर आ रहे हैं क्रिकेट के मैदान में, अगले महीने खेलेंगे तीन मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो