scriptइस दिग्गज क्रिकेटर ने अफरीदी को संन्यास लेने की सलाह दी | Shahid Afridi should say goodbye Abdul Qadir | Patrika News

इस दिग्गज क्रिकेटर ने अफरीदी को संन्यास लेने की सलाह दी

Published: May 06, 2016 06:13:00 pm

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने पाक टी 20 के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी है

Shahid Afridi

Shahid Afridi

कराची। पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने पाक टी 20 के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी है। इसके साथ ही कादिर ने उमर अकमल को फटकार लगाते हुए कहा कि अकमल ने अपनी गलती की वजह से टीम में जगह खोई है। कादिर ने यह बात लाहौर में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

लेग स्पिनर कादिर ने कहा, अफरीदी के बारें में बात करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि अफरीदी में अब शीर्ष क्रिकेट खेलने की क्षमता नहीं बची है। अब उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट में भाई भतीजेवाद और पक्षपात की भ्भी आलोचना की।

कादिर ने अपने दामाद उमर अकमल के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी गलत हरकतों की वजह से टीम से जगह खो दी। उन्होंने ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद को एक अभ्भिनेता करार देते कहा कि उनकी जगह यहां नहीं बल्कि एक्टिंग में है। गौर हो कि उमर पिछले कुछ अर्से में विवादों में छाए हुए है।

कादिर ने कहा , इस तहजीब से पाकिस्तान क्रिकेट बर्बाद हो गया है । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हर महकमे में पक्षपात और भाई भतीजावाद से नियुक्तियां हुई है । नजम सेठी भी प्रधानमंत्री के कारण कार्यकारी समिति के प्रमुख बने ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो