scriptतो इस वजह से कानपुर वनडे नहीं देख पाएंगे शाहरूख | Shahrukh will not be able to see Kanpur ODI | Patrika News

तो इस वजह से कानपुर वनडे नहीं देख पाएंगे शाहरूख

Published: Oct 07, 2015 08:24:00 pm

कानपुर के अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम सिटी)
अविनाश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) की ओर से शाहरूख खान
के लिए मैच देखने की अनुमति मांगी गई थी

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

कानुपर। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान उत्तर प्रदेश के कानपुर में 11 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच को स्टेडियम में बैठकर नहीं देख पाएंगे। ग्रीनपार्क में मैच देखने की इच्छा जताने वाले अभिनेता शाहरूख को जिला प्रशासन ने सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है।

जिला प्रशासन का कहना है कि मैच वाले दिन ग्रीनपार्क और शहर की कानून व्यवस्था को संभालना चुनौतीपूर्ण है। ऎसे में शाहरूख खान की सुरक्षा के इंतजाम कर पाना मुश्किल है।

कानपुर के अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम सिटी) अविनाश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) की ओर से शाहरूख खान के लिए मैच देखने की अनुमति मांगी गई थी। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव आलोक रंजन मैच देखने आएंगे।

शाहरूख ने स्टेडियम में बैठकर मैच देखने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह और बढ़ गया था। कानुपर में शाहरूख का युवाओं के बीच काफी क्रेज भी है।

गौरतलब है कि ग्रीन पार्क में 11 अक्तूबर को होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय मैच की टिकट बिक्री के दौरान मंगलवार को भी क्रिकेट प्रेमियों पर लाठियां बरसीं। कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी लोग टिकट लेने से वंचित रह गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो