scriptटीम के आउट हुए 9 विकेट, लेकिन गेंदबाजों ने झटके 12 विकेट! | Steven Finn four-for presses Test case | Patrika News

टीम के आउट हुए 9 विकेट, लेकिन गेंदबाजों ने झटके 12 विकेट!

Published: Oct 10, 2015 01:37:00 am

इस मैच में
पाकिस्तान-ए टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए।
लेकिन इंग्लैंड इलेवन के गेंदबाजों ने मिलकर
पाक टीम के 12 विकेट झटके।

 PaK-A vs Eng elevan Match

PaK-A vs Eng elevan Match

नई दिल्ली। पाकिस्तान-ए और इंग्लैंड इलेवन के बीच एक दो दिवसीय मुकाबला हुआ। जिसमें दोनों टीमों की ओर से एक जैसा प्रदर्शन किया गया। लेकिन इस मैंच में एक ऎसा आंकडा सामने आया जिसके बारे में सुनेगें तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल इस मैच में पाकिस्तान-ए टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। लेकिन इस मुकाबले मं एक दिलचस्प बात यह है कि इंग्लैंड इलेवन के गेंदबाजों ने मिलकर पाक टीम के 12 विकेट झटके।


चौंक गए ना आप …

अब आप यह सोच रहे होगें कि ऎसा कैसे मुमकिन हो सकता है ? हम आपको बता दें यह कोई एरर नहीं है बल्कि इस मुकाबले में ऎसा ही हुआ है। दरअसल इस मुकाबले में मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमें पूरे एक-एक दिन फील्ड पर रहने के लिए तैयार हुई थी जिसमें आउट होने के बाद भी बल्लेबाज फिर से मैदान पर खेलने के लिए उतरे।
पाकिस्तान ए टीम की ओर से खुर्रम मंजूर, अली असद और उस्मान सलाउद्दीन ने दो बार बल्लेबाजी की। लेकिन इंग्लैंड इलेवन के गेंदबाज स्टीवन फिन ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर लगाम बनाए रखी। फिन ने अपने गेंदबाजी स्पेल में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 15 ओवर में 8 मेडन के साथ 16 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।

पाकिस्तान ए टीम के आउट होने के बाद इंग्लैंड इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए लेकिन अंत में मुकाबले को ड्रॉ पर घोषित कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो