scriptब्रॉड को अब भी सताता है वरूण की बाउंसर का डर | Stuart Broad still suffers 'nightmares' of Varun Aaron after facial injury | Patrika News
Uncategorized

ब्रॉड को अब भी सताता है वरूण की बाउंसर का डर

ब्रॉड ने कहा, मुझे अभी भी भारतीय तेज गेंदबाज वरूण एरॉन के बुरे सपने आते हैं

Mar 05, 2015 / 09:47 am

शक्ति सिंह

एडीलेड। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्वीकार किया है कि पिछले वर्ष घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान नाक पर लगी भारतीय तेज गेंदबाज वरूण एरॉन की बाउंसर के डर से वह अब तक नहीं उबर पाए हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल अगस्त में मैनचेस्टर टेस्ट में भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए एरॉन की बाउंसर ब्रॉड के हेलमेट में घुस गई तथा नाक और आंख पर उन्हें गंभीर चोटें आई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में इलाज करवाना पड़ा।

समाचार चैनल बीबीसी ने बुधवार को ब्रॉड के हवाले से कहा, मुझे अभी भी उसके बुरे सपने आते हैं और मैं आज भी चेहरे पर गेंद लगने का सपना देखकर उठ बैठता हूं। यहां तक कि मुझे अपने चारों ओर गेंद उड़ती दिखाई देती है। मैं इससे थक गया हूं।

ब्रॉड ने यह भी स्वीकार किया कि वह इससे उबरने के लिए एक मनोचिकित्सक की सेवाएं ले रहे हैं तथा इस घटना के कारण उनका खेल प्रभावित हुआ है। गौरतलब है कि ब्रॉड विश्व कप-2015 में अब तक चार मैचों में सिर्फ दो विकेट हासिल कर सके हैं।

Home / Uncategorized / ब्रॉड को अब भी सताता है वरूण की बाउंसर का डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो