scriptरैना शेष दो वनडे के लिए भी टीम से बाहर | Patrika News

रैना शेष दो वनडे के लिए भी टीम से बाहर

Published: Oct 24, 2016 04:42:00 pm

बुखार के कारण वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में नहीं खेल पाने वाले रैना आखिरी दो वनडे मैचों के लिए भी टीम से बाहर हो गए हैं। शेष दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

suresh raina practise session

indian cricketer suresh raina

नई दिल्ली. राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शेष दो एकदिवसीय मैचों के लिए वही 14 सदस्यीय टीम बरकरार रखी है जो पहले तीन वनडे में खेली थी। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है। सीरीज का चौथा मैच रांची में 26 अक्टूबर को खेला जाना है। बायें हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं। रैना बुखार के कारण पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाए थे और वह शेष दो मैचों से भी बाहर हो गए हैं।



टीम-महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, जयंत यादव, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, उमेश यादव, मनदीप सिंह और केदार जाधव।



धौनी के घर में टीम इंडिया का दबदबा



रांची. कप्तान महेंद्र ङ्क्षसह धौनी के घरेलू मैदान रांची में टीम इंडिया का दबदबा रहा है जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच 26 अक्टूबर को चौथा वनडे खेला जाना है। भारत ने मोहाली में रविवार को तीसरा वनडे सात विकेट से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। भारत के पास रांची में सीरीज में अपराजेय बढ़त बनाने का मौका रहेगा जहां के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत का अपराजेय रिकॉर्ड रहा है।


–19 जनवरी 2013 को भारत-इंग्लैंड में यहां पहला वनडे खेला गया था। जिसमें भारत जीता था

–03 वनडे और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच यहां खेला गया है

–02 वनडे और एक टी-20 मैच भारत यहां जीता है। जबकि एक वनडे का परिणाम नहीं निकला था

–216 रन तीन वनडे में बनाने के साथ कोहली इस मैदान पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो