scriptविंबलडन स्टार रोजर फेडरर को भी गाय पसंद है, देखिए दूध निकालते हुए | Patrika News

विंबलडन स्टार रोजर फेडरर को भी गाय पसंद है, देखिए दूध निकालते हुए

Published: Jul 19, 2017 12:23:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

19वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर की गाय के साथ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो वाकई हैरान करने वाली हैं। 

Roger Federer

Roger Federer

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर आए दिन अपने मजेदार और अनोखे ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। मंगलवार के सहवाग ने हाल ही में विंबलडन खिताब जीतकर 19वां ग्रैंड स्लैम पूरा करने वाले टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर की ऐसी तस्वीरें शेयर जो वाकई हैरान करने वाली हैं। सहवाग ने इस ट्वीट में लिखा है कि महान रोजर फेडरर का गाय के लिए प्यार देखिए, मुझे यह देखकर काफी अच्छा लगा।

तस्वीरों में दिखा गाय प्रेम
सहवाग ने अपने ट्वीट में फेडरर की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें स्विस स्टार रोजर फेडरर गाय का दूध निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि अन्य तस्वीरों में फेडरर टेनिस कोर्ट में गाय के साथ दिख रहे हैं।


दुनिया के टॉप प्लेयर हैं फेडरर
बता दें कि रोजर फेडरर टेनिस की दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। फेडरर के नाम 8 विंबलडन खिताब, 5 यूएस ओपन ग्रैंड स्मैम, 5 ऑस्ट्रेलिया ओपन और एक फ्रेंच ओपन खिताब है। अभी 17 जुलाई को ही फेडरर ने विंबलडन फाइलन में क्रोएशिया के मारिन सिलिक को मात देकर तीसरे ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा जमाया था। इसके साथ ही फेडरर ने 140 साल के विंबलडन इतिहास का रिकॉर्ड तोड़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो