scriptवीरेन्द्र सहवाग ने खोला वो पन्ना जिसके बाद वे बने “नजफगढ़ के नवाब” | Virender Sehwag tweets score sheet picture | Patrika News

वीरेन्द्र सहवाग ने खोला वो पन्ना जिसके बाद वे बने “नजफगढ़ के नवाब”

Published: Nov 02, 2015 11:36:00 am

सहवाग ने Twitter पर लिखा कि, टीम इंडिया में मेरे चयन कराने वाली स्कोर शीट मिली। मेरा स्ट्राइक रेट देखो जो अभी तक नहीं बदला है।

virender sehwag in dressing room

virender sehwag in dressing room

नई दिल्ली। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद अब टीम इंडिया में अपनी एंट्री से पहले का “पन्ना” सबके सामने खोला है। सहवाग ने उस स्कोर कार्ड की फोटो जारी की जिसके बाद उनकी भारतीय टीम में जगह पक्की हो गई थी। यह स्कोर कार्ड और जिम्बाब्वे और बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के बीच 2000 में खेले गए मैच का है।


इस मैच से पहले ही सहवाग को टीम में जगह मिल चुकी थी लेकिन असफल रहने के चलते छुट्टी भी हो चुकी थी। इसके चलते उन्हें बोर्ड एकादश में शामिल किया गया। इस मैच में उन्होंने दोनों पारियों में अर्धशतक उड़ाए और कुल मिलाकर 22 चौके व दो छक्के उड़ाए। सहवाग ने मैच में 60 और 58 रन की पारियां खेली।


इस मैच के बाद उन्हें वनडे टीम में जगह दी गई और अगले ही साल उन्हें टेस्ट टीम का टिकट भी मिल गया। इसके बाद जो कुछ हुआ वो पूरी दुनिया ने देखा। स्कोर कार्ड की फोटो को लेकर सहवाग ने Twitter पर लिखा कि, टीम इंडिया में मेरे चयन कराने वाली स्कोर शीट मिली। मेरा स्ट्राइक रेट देखो जो अभी तक नहीं बदला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो