scriptजब सायना ने दिखाया असली चैम्पियन होने का मतलब | Patrika News

जब सायना ने दिखाया असली चैम्पियन होने का मतलब

Published: Aug 24, 2016 12:49:00 pm

Submitted by:

amal chowdhury

पीवी सिंधु के मेडल जीतने के बाद एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सायना नेहवाल को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन सायना ने जिस तरह से उस व्यक्ति को जवाब दिया उससे उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों दिल जीत लिया।

Saina nehwal

Saina nehwal

नई दिल्ली। पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में रजत पदक क्या जीता उनके चाहने वालों की ग्राफ में अचानक से इजाफा हो गया। हर कोई उनके खेल का मुरीद हो गया। उन्होंने एक ऐसा कीर्तिमान बनाया जो आज तक देश का कोई भी बैडमिंटन खिलाड़ी नहीं बना सका। 2012 के लंदन ओलंपिक में सायना नेहवाल से भी लोगों को बहुत उम्मीदें थीं और उन्होंने वहां कांस्य पदक जीतक देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था। लेकिन सिंधु के मेडल जीतने के बाद एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सायना को ट्रोल करने की कोशिश की।
@ImAnshS6 हैंडल से अंशुल सागर ने ट्वीट किया, ‘प्यारी सायना, अपना सामान बांध लो। हमन एक ऐसे खिलाड़ी को ढूंढ लिया है जो टॉप के खिलाड़ियों को हराने का दम रखता है।’


लेकिन सायना ने जिस सहज भाव से उस व्यक्ति को जवाब दिया उससे लोग सायना के मुरीद हो गए। इसके जवाब में सायना ने ट्वीट किया, ‘बिल्कुल, शुक्रिया। सिंधु बहुत अच्छा खेल रही हैं और भारत का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा चल रहा है।’


सायना के इस सधे हुए जवाब के बाद अंशुल को शायद अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने सायना से माफी भी मांगी और सायना ने सच्चे चैम्पियन की तरह उनकी माफी कबूल भी कर ली।


लेकिन सायना के चाहने वालों को ये मंजूर नहीं था। उन्होंने तो जैसे अंशुल सागर के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया हो।





हालांकि लोगों के लगातार ट्वीट से परेशान होकर अंशुल ने भी ट्वीट किया। 


अंशुल ने कहा कि मैंने अपनी गलती के लिए सायना से माफी मांग ली है और उन्होंने मुझे माफ कर दिया है। मुझे किसी को कुछ भी समझाने की जरूरत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो