scriptपाक को हराने के लिए लगा देंगे जी जान: श्रीजेश | Will play to beat Pakistan for sake of our soldiers: PR Sreejesh | Patrika News

पाक को हराने के लिए लगा देंगे जी जान: श्रीजेश

Published: Sep 29, 2016 02:47:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान पी आर श्रीजेश ने कहा है कि मलेशिया में होने वाले एशियन चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में
पाकिस्तान को हराने के लिए जी जीन लगा देंगे

PR Sreejesh

PR Sreejesh

नई दिल्ली। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान पी आर श्रीजेश ने 20 से 30 अक्टूबर के बीच मलेशिया में होने वाले एशियन चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में पाकिस्तान को हराने के लिए जी जीन लगा देने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में वह पाकिस्तान को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।

हालांकि श्रीजेश ने उरी में हुए आतंकी हमले का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा है कि उनकी टीम एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से हारकर भारतीय सैनिकों को निराश नहीं करना चाहेगी। श्रीजेश ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान मैच में काफी रोमांच होता है। हम अपनी तरफ से शत प्रतिशत देंगे। हम हारकर अपने सैनिकों को निराश नहीं करना चाहते विशेषकर तब जबकि वे सीमा पर गोलीबारी में अपनी जान गंवाते हैं।

आपको याद दिला दें कि 18 सितंबर को उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में सुबह भारी मात्रा में हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के मुख्यालय में घुस गए थे और हमला कर दिया था। इस हमले में 19 जवान शहीद हो गए और 17 अन्य घायल हुए। हमले में पाकिस्तान से आए आतंकियों का हाथ होने की बात सामने आई थी, जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो