scriptग्राउंड पर मिताली राज का डांस करता वीडियो हुआ वायरल, कैमरा देखा तो शरमा गईं | Patrika News

ग्राउंड पर मिताली राज का डांस करता वीडियो हुआ वायरल, कैमरा देखा तो शरमा गईं

Published: Jul 22, 2017 02:07:00 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

कप्तान मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति एक दूसरे को डांस के स्टेप समझा रही थीं। लेकिन जब उनकी नजर कैमेर पर पड़ी तो शर्मा गईँ।

Mithali Raj

Mithali Raj

नई दिल्ली। जिस वक्त अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के दम पर हरमनप्रीत कौर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा रही थी, उसी दौरान बाउंड्री के बाहर बैठी कप्तान मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति एक दूसरे को डांस के स्टेप समझा रही थीं। लेकिन जब उनकी नजर कैमेर पर पड़ी तो शर्मा गईँ।

आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबाजी ही नहीं, अपना डांस भी दिखाया है।


रविवार को इतिहास रचना है इतिहास
रविवार को इंग्लैंड के लार्ड्स मैदान में विश्वकप का फाइनल खेला जाना है। इस मैच में भारत और इंग्लैंड की टीमें आमने सामने होंगी। ऐसे में भारत की ओर से मिताली राज ऐसी पहली कप्तान होंगी जो दो विश्वकप में कप्तानी करने का गौरव हासिल करेंगी।

सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं मिताली
हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने वनडे में सर्वाधिक रन बनाने वाली दुनिया की पहली महिला बल्लेबाज बनने का गौरव पा चुकी हैं। इसके अलावा मिताली का नाम क्रिकेट के बाइबल कहे जाने वाले विजडन ने ‘क्रिकेट के 5 सर्वकालीन श्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक’ के तौर पर शुमार हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो