scriptयुवराज के पिता नहीं होंगे शादी में शरीक, दलील ऐसी जिसके बारे में अब तक कोई नहीं जानता! | Patrika News

युवराज के पिता नहीं होंगे शादी में शरीक, दलील ऐसी जिसके बारे में अब तक कोई नहीं जानता!

Published: Nov 26, 2016 03:41:00 pm

Submitted by:

राहुल

योगराज सिंह ने साफ कर दिया है कि वे 30 नवंबर को फतेहपुर साहिब के गुरुद्वारा में होने वाले इस शादी में शरीक नहीं होंगे। इसके लिए योगराज ने बड़ी अजीब दलील दी है..

yograj singh will not attend son yuvraj singh wedd

yograj singh will not attend son yuvraj singh wedding in chandigarh

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर जतन कर रहे हैं। इसके लिए खुद युवराज अपनी मां शबनम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को न्यौता दे आए। साथ ही दिल्ली में भव्य स्तर पर पांच और सात दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन की तैयारियां की गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हैजल कीच के साथ युवराज की 30 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी होनी है। इस सबके बीच युवराज सिंह की शादी में उनके पिता योगराज सिंह शामिल नहीं होंगे।
योगराज सिंह ने साफ कर दिया है कि वे 30 नवंबर को फतेहपुर साहिब के गुरुद्वारा में होने वाले इस शादी में शरीक नहीं होंगे. इसके लिए योगराज ने बड़ी अजीब दलील दी है.
योगराज सिंह ने साफ कर दिया है कि वे 30 नवंबर को फतेहपुर साहिब के गुरुद्वारा में होने वाले इस शादी में शरीक नहीं होंगे। इसके लिए योगराज ने बड़ी अजीब दलील दी है।

युवराज की भावी पत्नी हैजल कीच को योगराज ने खूबसूरत परी बताया. उन्होंने कहा कि वह विदेश में जन्मी जरूर है, लेकिन उसमें भारतीय संस्कार कूट-कूटकर भरे हैं. उसके आने से हमारे परिवार में और खुशियां बढ़ जाएगी.
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, योगराज ने बताया कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि मैं अपने बेटे के परंपरागत विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा। मैंने इसके बारे में युवराज की मां को भी बता दिया है।

बाद में योगराज ने दूसरी शादी कर ली थी. इस शादी में योगराज को दो बच्चे हुए. बेटे का नाम विक्टर है और बेटी का नाम अमरजीत कौर.
योगराज ने कहा, ‘मैं केवल ईश्वर में यकीन करता हूं, किसी धार्मिक गुरू में नहीं। यह शादी किसी धार्मिक गुरू के यहां हो रही है, इसलिए मैं इस शादी में शिरकत नहीं कर सकता हूं।’

योगराज ने कहा, 'मैं केवल ईश्वर में यकीन करता हूं, किसी धार्मिक गुरू में नहीं. यह शादी किसी धार्मिक गुरू के यहां हो रही है, इसलिए मैं इस शादी में शिरकत नहीं कर सकता हूं.'
युवराज के पिता ने कहा, ‘मैं उस घर में भला कैसे जा सकता हूं जहां मेरे पिता को आमंत्रित नहीं किया गया। इसके बाद भी 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाले मेहंदी समारोह में शिरकत करूंगा। मुझे मेरे प्यारे बेटे ने बुलाया है और शादी कार्ड पर भी मेरा नाम छपा है। मैं उसका दिल नहीं तोड़ सकता हूं।’

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, योगराज ने बताया कि यह मेरा दुर्भाग्य है कि मैं अपने बेटे के परंपरागत विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा. मैंने इसके बारे में युवराज की मां को भी बता दिया है.
युवराज की भावी पत्नी हैजल कीच को योगराज ने खूबसूरत परी बताया। उन्होंने कहा कि वह विदेश में जन्मी जरूर है, लेकिन उसमें भारतीय संस्कार कूट-कूटकर भरे हैं। उसके आने से हमारे परिवार में और खुशियां बढ़ जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो