scriptशादी के बाद गोवा एयरपोर्ट पर थिरके युवी और हेजल | Yuvraj Singh And Hezal Keech Dancing At Goa Airport | Patrika News
Uncategorized

शादी के बाद गोवा एयरपोर्ट पर थिरके युवी और हेजल

युवराज के सभी फैंस शुक्रवार को तब हैरान रह गए, जब उन्होंने अपने इस
सुपरस्टार को अपनी ड्रीमगर्ल के साथ गोवा एयरपोर्ट पर हिंदी फिल्मों के
हीरो-हीरोइन के अंदाज में पंजाबी भांगड़ा करते हुए देखा।

Dec 03, 2016 / 03:31 pm

Kuldeep

yuvraj singh and hezal keech

Yuvraj singh and hezal keech dancing at goa airport

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली से पहले तक ‘मोस्ट एलेजेबल बैचलर’ कहे जाने वाले युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच की ड्रीम मैरिज से जुड़ी कहानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

पंजाबी समुदाय से आने वाले युवराज सिंह वैसे भी मस्तमौला अंदाज के माने जाते हैं और उनका यह अंदाज उनकी शादी से जुड़े समारोहों में भी देखने को मिला। लेकिन युवराज के सभी फैंस शुक्रवार को तब हैरान रह गए, जब उन्होंने अपने इस सुपरस्टार को अपनी ड्रीमगर्ल के साथ गोवा एयरपोर्ट पर हिंदी फिल्मों के हीरो-हीरोइन के अंदाज में पंजाबी भांगड़ा करते हुए देखा।



(Video Courtesy : BollywoodShaadis.com )

सोशल मीडिया पर एक महिला इसोबोरे की तरफ से बनाए गए वीडियो को बालीवुडशादीज.कॉम की तरफ से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में दोनों नवदंपति पंजाबी धुनों पर जमकर भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें युवराज के कुछ फैंस भी उनका साथ दे रहे हैं। गुरुवार को चंडीगढ़ में पंजाबी रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में शादी करने वाला यह जोड़ा अपनी शादी के दूसरे चरण के लिए गोवा पहुंचा था, जहां उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज से अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हुए शाही अंदाज में शादी की पंरपराओं को पूरा किया।


yuvraj and hezal keech wedding


चंडीगढ़ में जहां पूरी भारतीय टेस्ट टीम ने मोहाली टेस्ट के बाद युवराज की शादी का आनंद लिया था तो गोवा में भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली, उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा और जांघ की सर्जरी होने के कारण इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे रोहित शर्मा उनकी शादी की खुशियां बांटने पहुंचे।

Home / Uncategorized / शादी के बाद गोवा एयरपोर्ट पर थिरके युवी और हेजल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो