scriptआउटसोर्सिंग कंपनी के स्टोर से 30 लाख के पार्ट्स चोरी | 30 lakh parts stolen from outsourcing company | Patrika News

आउटसोर्सिंग कंपनी के स्टोर से 30 लाख के पार्ट्स चोरी

locationधनबादPublished: Nov 28, 2015 03:48:00 am

इंदु कंपनी के परिसर एवं गोदाम में करोड़ों रुपयों के पार्ट्स रखे गए हैं। उसकी सुरक्षा के लिए रात्रि प्रहरी के रूप में तीन निजी सुरक्षा प्रहरी की ड्यूटी रहती है।

chhindwara

chhindwara

धनबाद। जिले के पुटकी में बीसीसीएल के डब्ल्यूजे एरिया मुनीडीह में आउटसोर्सिंग कंपनी इंदु कंपनी के स्टोर से 30 लाख के पार्टस चोरी हो गए। घटना के संबंध में इंदु कंपनी के जेनरल मैनेजर रवींद्र कुमार शर्मा ने मुनीडीह ओपी में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीसीसीएल के मुनीडीह प्रोजेक्ट परिसर के अंदर इंदु कंपनी का अपना परिसर है। उसी के अंदर गोदाम एवं कार्यालय दोनों हैं। इंदु कंपनी के परिसर एवं गोदाम में करोड़ों रुपयों के पार्ट्स रखे गए हैं। उसकी सुरक्षा के लिए रात्रि प्रहरी के रूप में तीन निजी सुरक्षा प्रहरी की ड्यूटी रहती है।

शिकायत में लिखा गया है कि एक प्लग की कीमत दो लाख 20 हजार रुपए बताई जाती है। चोरी गए सामान की कुल लागत 28 लाख 60 हजार रुपए है। पुलिस को आशंका है कि कंपनी के कर्मचारियों की इसमें मिलीभगत है।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉगिन करें mp.patrika.com
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो