scriptवार्ड सदस्य प्रत्याशी भुटकी देवी के पक्ष में वोट नहीं देने पर मारपीट | Assault in case of ward members for not giving vote in favour | Patrika News

वार्ड सदस्य प्रत्याशी भुटकी देवी के पक्ष में वोट नहीं देने पर मारपीट

locationजमशेदपुरPublished: Nov 25, 2015 04:46:00 pm

मंगलवार की सुबह चापाकल में पानी लेने के लिए सुनीता देवी गई थी। आरोप है कि जगदीश तूरी ने पत्नी को वोट नहीं देने पर धमकी दी।

Two sides fight

Two sides fight

जमशेदपुर। जिले के मोहनपुर में रघुनाथपुर पंचायत के आमगाछी गांव के मिर्धा टोला में कुछ लोगों को जबरन पीटा गया है। इन लोगों को बस इस वजह मारा गया क्योंकि वार्ड सदस्य प्रत्याशी भुटकी देवी के पक्ष में वोट नहीं दिया गया। इस मारपीट में अरुण मिर्धा, केला मिर्धा, रंजीत मिर्धा समेत दो महिलाएं घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार सभी का इलाज मोहनपुर सीएचसी में कराया गया है। इस मामले में मोहनपुर थाने में जगदीश तूरी, घुटन तूरी, विष्णु तूरी आदि पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी के अनुसार मंगलवार की सुबह चापाकल में पानी लेने के लिए सुनीता देवी गई थी। आरोप है कि जगदीश तूरी ने पत्नी को वोट नहीं देने पर धमकी दी।

इसी क्रम में वार्ड सदस्य प्रत्याशी भुटकी देवी के पति जगदीश तूरी ने उनका बाल्टी उठा कर फेंक दिया। इसी विवाद में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट भी की गई।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉगिन करें mp.patrika.com

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो