scriptब्रिज हादसा : गैर जिम्मेदाराना रवैया, एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे पीडब्ल्यूडी व नगर निगम | Bhopal: Conunter allegation between PWD and Nagar nigam | Patrika News
भोपाल

ब्रिज हादसा : गैर जिम्मेदाराना रवैया, एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे पीडब्ल्यूडी व नगर निगम

युवा कांग्रेस ने सरताज सिंह के बंगले पर किया प्रदर्शन, हादसे को लेकर मांगा इस्तीफा

भोपालOct 13, 2015 / 02:07 pm

भोपाल ऑनलाइन

congress protest

congress protest

(कैप्सन : पीडब्ल्यूडी मंत्री के बंगले पर प्रदर्शन करते युवा कांग्रेसी।)

भोपाल। भारत टॉकीज रेलवे ओवरब्रिज हादसे में दो लोगों की जान चली गई, पर हादसे के 12 घंटे बीतने के बाद भी कोई भी न तो शासन और न ही प्रशासन इसकी जिम्मेदारी ले रहा है। जहां पीडब्ल्यूडी मंत्री सरताज सिंह ने हादसे के लिए नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया है तो वहीं नगर निगम महापौर आलोक शर्मा ने कहा है कि ब्रिज पीडब्ल्यूडी ने बनवाया था, इसलिए जिम्मेदारी इसी विभाग की है।

बयानों से साफ हो रहा है कि हादसे की नैतिक जिम्मेदारी कोई लेना नहीं चाहता। जबकि सभी ये जानते हैं कि ये ओवरब्रिज वर्षों से जर्जर हालत में था। कई बार पत्रिका ने पुल की हालत को लेकर खबरें प्रकाशित कीं। प्रशासन से लेकर शासन स्तर तक बात पहुंचाई गई, पर किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। आज पुल की ये हालत है कि कई जगह उसमें दरारें हैं तो मुंडेर तो कई स्थानों से जर्जर हो गई है। प्लास्टर तो आए दिन टपकता रहता है।

कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा

इससे पहले युवा कांग्रेस ने ब्रिज का स्लैव गिरने के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री को जिम्मेदार ठहराया। कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी मंत्री सरताज सिंह के बंगले पर प्रदर्शन कर उनसे इस्तीफे की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो