scriptनौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले के खिलाफ केस दर्ज | case filed against one for doing fraud | Patrika News

नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले के खिलाफ केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2015 10:01:00 am

विनोद हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब में रहने वाले लोगों को बनाता था अपना शिकार

चंडीगढ़। हाईकोर्ट में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ गुरुवार को थाना-3 की पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान पंजाब एवं हरियाणा हाइकोर्ट में क्लर्क के पद पर कार्यरत पंचकूला के सेक्टर-26 निवासी विनोद डोगरा के रूप में हुई है। यूटी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने लंबे समय की जांच के बाद केस दर्ज किया।

पुलिस ने गांव किशनगढ़ निवासी राजेश चौहान की शिकायत पर विनोद डोगरा के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राजेश चौहान ने बताया कि आरोपी ने उन्हें नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उनसे करीब 11 लाख रुपये ठगे थे। उसने उन्हें विश्वास दिलाने के लिए हाइकोर्ट के कई फर्जी ऑफिशियल दस्तावेज भी दिए थे। लेकिन पैसे लेने के बाद उसने कोई नौकरी नहीं दिलवाई और वहां से फरार हो गया।

राजेश के अलावा नारायणगढ़ निवासी रजनी सहित अमिता और पंचकूला निवासी नसीब सिंह ने भी आरोपी विनोद डोगरा पर नौकरी लगवाने के झांसे में फांसकर उनसे मोटी रकम हथियाने के आरोप लगाए हैं। सभी लोगों ने विनोद द्वारा लाखों रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो