scriptनाइट-ड्यूटी पर आए डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, डेढ़ साल बाद गिरफ्तार | Durg : At Night-duty doctor's molestation with nurse, one and a half years later arrested | Patrika News

नाइट-ड्यूटी पर आए डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, डेढ़ साल बाद गिरफ्तार

locationदुर्गPublished: Oct 09, 2015 02:00:00 pm

ट्रेनी नर्स को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में फरार आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने डेढ़ साल बाद गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया।

Doctor arrested

molestation with nurse

दुर्ग/भिलाई. जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर-9 में गेस्ट चिकित्सक के तौर पर सेवा देने वाले डॉ. सूर्य भूषण प्रताप सिंह को छेड़छाड़ के मामले में जेल भेज दिया गया। उन पर ट्रेनिंग कर रही नर्स से छेड़छाड़ का मामला दर्ज था।

ये है मामला
सेक्टर-9 में मेहमान के तौर पर चिकित्सा सेवा देने वाले आरोपी डॉ. सूर्य भूषण अप्रैल 2014 के दौरान रात ड्यूटी में थे, उन्होंने ड्यूटी में तैनात एक प्रशिक्षु नर्स को अपने कमरे में बुलाया और वहां अकेले में उसके साथ छेड़छाड़ किया। जिसकी शिकायत भिलाई नगर थाने में दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में भिलाईनगर की पुलिस फरार चिकित्सक की तलाश कर रही थी।

कॉल डिटेल में मिला लोकेशन
पुलिस को करीब डेढ़ साल बाद कॉल डिटेल के आधार पर उसका लोकेशन मिला। बुधवार को पुलिस बस्तर के भानपुरी पहुंची, जहां फरार चिकित्सक छुपा हुआ था। पुलिस ने भानपुरी में दबिश देकर उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की। इसके बाद गुरुवार की सुबह भिलाई नगर थाने लेकर पहुंचे। चिकित्सक पर धारा 354, 3, 1, 10 का एससीएसटी एक्ट लगा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो