scriptपूर्व मंत्री रामाधार सिंह को मिली शिक्स्त, आनंद शंकर हुए विजयी | Former minister Ramadhar Singh's defeat, Ananda Shankar winner | Patrika News

पूर्व मंत्री रामाधार सिंह को मिली शिक्स्त, आनंद शंकर हुए विजयी

locationऔरंगाबादPublished: Nov 27, 2015 10:27:00 pm

प्रत्याशी के पक्ष में छात्र नेताओं ने प्रचार प्रसार किया और घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांगे थे।

election

bihar election

औरंगाबाद। विधानसभा क्षेत्र से तीन बार भाजपा के टिकट पर जीत चुके पूर्व मंत्री रामाधार सिंह इस बार चारों खाने चिचत हो गए। उन्हें कांग्रेस के युवा प्रत्याशी आनंद शंकर ने पराजित कर दिया। रामाधार सिंह को औरंगाबाद जिले में भारी हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि मतगणना की शुरुआत में भाजपा प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी से आगे चल रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे रामाधार सिंह पीछे होते चले गए।

आपको बता दें कि रामाधार सिंह ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान आनंद शंकर के पर कई जगहों पर कटाक्ष किया था। रामाधार ने यहां तक कहा था कि कोई दूधमुंहा बच्चा उनका मुकाबला नहीं कर सकता है। आनंद शंकर की जीत को छात्राओं ने अपनी जीत बताया है। सुबह से देर रात अपने प्रत्याशी के पक्ष में छात्र नेताओं ने प्रचार प्रसार किया और घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांगे।
 
छात्र नेता विवेक सिंह ने कहा कि यह जीत एनएसयूआइ की जीत है। औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र का विकास ही हमारे प्रत्याशी का मुख्य उद्देश्य है। युवा बिग्रेड के बीच प्रत्याशी आनंद शंकर ने मतदाताओं को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, इसी का परिणाम है कि उन्हें मतदाताओं ने औरंगाबाद की बादशाहत दी।
 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉगिन करें mp.patrika.com
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो