scriptसरकार किसान, गरीब व मजदूरों के प्रति लापरवाह है सरकार : किरण चौधरी | Government is reckless for farmers, poor and workers : Kiran Chaudhary | Patrika News

सरकार किसान, गरीब व मजदूरों के प्रति लापरवाह है सरकार : किरण चौधरी

locationसोनीपतPublished: Oct 04, 2015 02:15:00 pm

कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने सरकार की मंशा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार किसान, गरीब

kiran chaudhary

kiran chaudhary

भिवानी। कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने सरकार की मंशा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार किसान, गरीब व मजदूर के प्रति लापरवाह है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार किसानों की बर्बाद फसलों की गिरदावरी तो करवा रही है, लेकिन फसलों में 30 फीसदी से ज्यादा नुकसान नहीं दिखाना चाहती, ताकि मुआवजा न देना पड़े। साथ ही उन्होंने सरकार पर डेंगू से होने वाली मौतों के आंकड़े छुपाने तथा बिजली दरों में बढ़ोतरी करने पर भी जनविरोधी होने का आरोप लगाया।

किरण चौधरी ने अपने आवास पर मीडिया से रूबरू होते हुए सबसे पहले किसानों का मुद्दा उठाया। फिर सरकार पर डेंगू पर नियंत्रण पाने की बजाय इससे हो रही मौत के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाय। जनस्वास्थ्य विभाग पर भी पेयजल में डेंगू का लारवा पाए जाने पर सवालिया निशान खड़े किए। सरकार ने आम आदमी पर बिजली दरें महंगी कर एक ओर मार मारने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि आज गरीब आदमी अपनी कमाई बिजली, पानी व अन्य बिल भरने में ही गवा रहा है। कांग्रेस की लड़ाई और गुलाबी व लाल पगड़ी पर वे बोलने से बचती नजर आई। वही मुख्यमंत्री तथा जाट नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को किसी ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि की बहुत बड़ी जिम्मेवारी होती है। ऐसे बयान से हर जनप्रतिनिधि को बचना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो