scriptबेटी और पिता से हथियार के बल पर अपराधियों ने की लूट | loot with daughter and father on force of weapons | Patrika News
धनबाद

बेटी और पिता से हथियार के बल पर अपराधियों ने की लूट

विरोध करने पर एक लुटेरे ने पिस्टल की बट से सेना अधिकारी के सिर पर वार कर दिया और अंगुली से जबरन हीरे की अंगूठी छीन ली।

धनबादNov 25, 2015 / 12:52 am

इन्द्रेश गुप्ता

robbery

robbery

धनबाद। जिले में झाहीरापुर में हरि मंदिर के पास शुक्रवार को कुछ अपराधियों ने रिक्शा से जा रहे बेटी और पिता से लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसके संबंध में बेटी और पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महिला डॉ. कामना श्रीवास्तव और उनके पिता रिटायर्ड एयरफोर्स अधिकारी कामेश्वर प्रसाद चंबल एक्सप्रेस से सुबह 3.57 बजे धनबाद उतरे जहां से रिक्शे पर सवार होकर वे रिश्तेदार संजय श्रीवास्तव के घर जाने लगे, लेकिन जैसे ही रिक्शे से दोनों कुछ दूर गए तीन अपराधियों ने रिक्शे को घेर लिया।

इसके बाद पहले रिक्शावाले को पीटा। फिर लुटेरों ने जबरन कामेश्वर प्रसाद की जेब में हाथ डालकर उनका पर्स छीन लिया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। विरोध करने पर एक लुटेरे ने पिस्टल की बट से सेना अधिकारी के सिर पर वार कर दिया और अंगुली से जबरन हीरे की अंगूठी छीन ली। इसके बाद जब डॉ. कामना ने शोर मचाया तो तीनों भाग खड़े हुए। सुबह में धनबाद थाना पहुंचकर सेना अधिकारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉगिन करें-mp.patrika.com
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो